सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विज्ञान फाउंडेशन लखनऊ द्वारा जिलास्तरीय कार्यशाला का आयोजन

विज्ञान फाउंडेशन लखनऊ के जिलास्तरीय आयोजन में सनातन संस्था ने भी लिया हिस्सा

Diwakar Dixit
  • Dec 14 2022 7:05PM


*जिला बाल संरक्षण अधिकारी कार्यालय अलीगढ़ में विज्ञान फाउंडेशन लखनऊ द्वारा हितधारकों के साथ जिला स्तरीय कार्यशाला का हुआ आयोजन* 

अलीगढ़ जनपद में विज्ञान फाउंडेशन, लखनऊ के द्वारा संचालित शांति सदभाव परियोजना के तहत हितधारकों के साथ जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन जिला बाल संरक्षण अधिकारी कार्यालय, अलीगढ़ में सम्पन्न हुआ। कार्यशाला में किशोर न्याय बोर्ड के सदस्य प्रशान्त राघव ने अपने विचार रखते हुए कहा कि हम सबको आपसी सामंजस्य स्थापित करके काम करने की जरूरत है जिससे जनहित के कार्यों को आसानी से किया जा सकें। इसी कड़ी में बाल कल्याण समिति के सदस्य मुस्ताक अली ने अपने विचार रखते हुए कहा कि जितने भी साथी जनहित के कार्य कर रहे हैं सभी अगर एक दूसरे की सहायता करें तो कार्य आसानी से किये जा सकेंगे।

 

बाल संरक्षण समिति के सदस्य गौरव चन्देल ने कहा महिलाओं को महिलाओं का साथ देना चाहिए क्योंकि पित्त सत्तात्मक रूढ़िवादी सोच महिलाओं में ज्यादा पनप रहीं हैं इसलिए इस दौर में महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए जागरूक करना होगा। इसी कड़ी में यूनीसेफ की सदस्य पूनम यादव ने कहा कि जनहित कार्यों के लिए उनकी संस्था हर सम्भव सहयोग के लिए आगे रहेगी। विज्ञान फाउंडेशन के संजय सिंह जी ने संस्था के कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया कि संस्था का विभिन्न क्षेत्रों में काम करने का उद्देश्य है और सभी से आपसी सहयोग की बात कही। कार्यशाला में बाल संरक्षण समिति के सदस्य ओमकुमारी, हितेश कुमारी, सीमा सिंह, बाल कल्याण समिति के सदस्य नीता वार्ष्णेय, यूपीएनपीआईवीएस  DFO जावेद हुसैन, सनातन प्रतिभा फाउंडेशन के संस्थापक अभिषेक सक्सैना एवं लोकेश कुमार विज्ञान फाउंडेशन के सदस्य अरूण शर्मा ने किया ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार