सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छिंदवाड़ा से नागपुर चलने वाली ट्रेन को बन्द करने के लिए विधायक ने किया कलेक्टर से चर्चा।

विधायक सोहन बाल्मीकि ने बढ़ते कोविड 19 के केश को देखते हुए नागपुर से छिंदवाड़ा ट्रेन बन्द करने की मांग की और छिंदवाड़ा से नागपुर ट्रेन चलने के कारण मरीजों की संख्या बढ़ गई।

धीरेंद्र सिंह
  • Apr 6 2021 3:54PM
विधायक सोहन बाल्मीकि ने बढ़ते कोविड 19 के केश को देखते हुए नागपुर से छिंदवाड़ा ट्रेन बन्द करने की मांग की छिंदवाड़ा से नागपुर ट्रेन चलने के कारण बड़े मरीज परासिया विधायक सोहन बाल्मीकि ने कोविड की बीमारी से बचने के लिए सेनेटाइजर और मास्क का उपयोग करने की अपील की और नागपूर से छिंदवाड़ा चल रही ट्रेन को बन्द करने की बात कही क्योकि नागपुर से छिंदवाड़ा चलने वाली ट्रेन जबसे चालू हुई है उस समय से कोरोना वायरस के मरीजो का छेत्र में आवागमन के कारण जिला छिंदवाड़ा में भी कोरोना के लगातार केश बढ़ते जा रहा है और मौते हो रही है इसी कारण विधायक सोहन बाल्मीकि कलेक्टर से भी चर्चा की और मुख्यमंत्री से भी अपील किया कि इस ट्रेन को वर्तमान की परिस्थितियों को देखते शीघ्र कुछ दिनों के लिए ट्रेन को बन्द कर दी जाए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार