सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ढाई घंटे तक युवक को पेड़ में उल्टा लटकाकर मारते रहे आधा दर्जन युवक...छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में घटी क्रूर घटना

चोरी के संदेह में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Apr 30 2022 11:44PM
 
 
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में चोरी के संदेह में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में चार से पांच युवक एक युवक को पेड़ में लटकाकर उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में युवक उनसे बार-बार माफी मांग रहा है और अपनी करतूतों की सजा देने के लिए जेल भेजने की बात कह रहा है। फिर भी युवक उसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है। 
 
 
 
वीडियो हुआ वायरल
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिटाई करने वाले तीन युवकों को पकड़ लिया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक चोरी करते रंगे हाथों पकड़ाया था, जिसे पुलिस ने छोड़ दिया। इसलिए युवकों ने उसकी पिटाई कर दी है।
 
 
 
पुलिस के अनुसार रतनपुर क्षेत्र के गढ़वट निवासी महावीर सूर्यवंशी सीपत क्षेत्र के उच्चभट्‌ठी गांव में चौकीदार का काम करता था। सोमवार की सुबह वह मनीष खरे के घर के दरवाजे की कूंडी खोलकर घुस रहा था। तभी उसे पकड़ लिया गया। इस दौरान चोरी के संदेह में पकड़कर उन्होंने पुलिस के डायल 112 को कॉल किया। फिर पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। तब महावीर नशे में था। इस दौरान पुलिस ने उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस के छोड़ने के बाद महावीर दोबारा मनीष के घर में घुस गया था। इस दौरान परिजनों ने उसे देख लिया, तब वह भाग निकला। इसके बाद से मनीष व उसके दोस्त उसे खोज रहे थे। गुरुवार को वह गांव के बाहर फार्म हाउस में मिल गया। तब मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव व उसके अन्य साथी उसे पकड़कर ले आए। जिसके बाद क्रूरता के साथ उसकी पिटाई की गई। मामले के आरोपी मनीष खरे, युवराज खरे, विश्वजीत भार्गव उर्फ जानू, भीम केशरवानी एवं ऋषभ खरे हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं आरोपियों के विरुद्ध 147-IPC, 149-IPC, 294-IPC, 307-IPC, 34-IPC, 342-IPC के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 
 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार