सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पटवारियों की हड़ताल की आड़ में पटवारियों के साथ ऑन ड्यूटी जुआ खेलते तहसील बाबू का वीडियो वायरल

बाबू एवं पटवारियों को बचाने में लगे अधिकारी कुछ राजनीतिक दलाल एवं भू माफिया

Neeraj sharma/sandeep sharma
  • Aug 29 2021 5:34PM
🔴🎦 पटवारियों की हड़ताल की आड़ में पटवारियों के साथ ऑन डियूटी जुआ खेलते तहसील बाबू का वीडियो वायरल‼️

🔆 बाबू एवं पटवारियों को बचाने में लगे अधिकारी, कुछ राजनीतिक दलाल एवं भू-माफिया‼️

💠 चौरई :- चौरई तहसील में कार्यरत बाबू के ऑन ड्यूटी रहते पटवारियों के साथ तहसील परिसर में ही अपने वरिष्ठ अधिकारियों की आंखों के सामने सरेआम जुआ खेले जाने की घटना हमारे कैमरे में कैद हो जाने के बाद वीडियो सोसालमीडिया में जमकर वायरल हो गया, वीडियो के वायरल होते ही लोग की अधिकारियों के साथ-साथ चौरई तहसील के बाबू एवं पटवारियों की जमकर चुटकी ले रहे हैं।
उधर तहसील कार्यालय में अपने काम के लिए दूरदराज से आये किसान परेशान होकर बाबू को ढूंढ रहे थे और इधर बाबू साहब है तो तहसील परिसर में बने हनुमानजी के मंदिर में जुआ खेलने में लगे हुए थे इस बात की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को पहले से होने के बाद भी अधिकारियों द्वारा पटवारियों एवं बाबू पर कोई कार्यवाही नही की गई बल्कि उन्हें बचाने में अधिकारी खुद दिनभर व्यस्त देखे गए इसी बात का फायदा उठाकर बाबू एवं पटवारी भी बड़ी निर्भीकता से कहते फिर रहे है कि उनका कोई कुछ नही कर सकता और वास्तविकता भी यही जान पड़ती हैं।

⏰ शाम होते ही चौरई तहसील परिसर में जमकर होती है जुआ एवं शराब खोरी।

🎭 चौरई तहसील परिसर में असामाजिक तत्वों के भी हौसले बुलंद हो गए हैं शाम होते ही तहसील परिसर में जमकर जुआ एवं शराब खोरी होती हैं कार्यलय बंद होने के बाद परिसर में असमाजिक तत्त्वों का जमावड़ा लग जाता हैं इसके पीछे की मुख्य वजह भी यही है कि " जब पढ़े लिखे जिम्मेदार तहसील कर्मचारी ही ऐसे कृत्य करेंगे तो यह समाज को क्या संदेश देंगे "

#️⃣Not-  अपने चहेतों को बचाने के लिए अधिकारी वीडियो की सत्यता का हवाला देकर मामलें को दबाने का असम्भव प्रयास करेंगे?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार