सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्यार मोहम्मद,रिज़वान नाम के शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में

प्यार मोहम्मद,रिज़वान नाम के 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जोकि हथियार के बल पर लोगों को लूटने का काम करते थे

Anchal Yadav
  • Jul 14 2020 1:32PM
नोएडा-थाना फेज 2 क्षेत्र के में A-8 सेक्टर 83 स्थित ट्रांसफार्मर कंपनी केप्को इलेक्ट्रो प्राइवेट लि0 में दिनांक 7/8-7-20 की रात्रि में चोरों के द्वारा भारी मात्रा में तांबा ,पीतल ,एल्युमीनियम व स्टील का सामान तथा एक पैशन प्रो बाइक चोरी की गई थी । इस संबंध में आरोपियों पर  409 /20 धारा 457,380 IPC दर्ज की गई थी।
बीती देर रात्र कुलेसरा बॉर्डर के पास से बस नंबर UP 16 BT 3760 में सवार चोरो के गिरोह के 6 व्यक्ति सामान सहित गिरफ्तार हुए थे, जबकि उनके चार साथी मौके से फरार हो गये थे, जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई थी। बीती रात समय करीब 2:00 बजे इस घटना से संबंधित चोरी की बाइक नंबर DL 3S CW 5829 पर सवार दो बदमाशों प्यार मोहम्मद और रिज़वान की पुलिस द्वारा घेराबंदी की, तो पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। आत्मरक्षा में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग के दौरान दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें तत्काल सरकारी गाड़ी से जिला अस्पताल भिजवाया गया। इनके कब्ज़े से चोरी की घटना से संबंधित बाइक बरामद हुई है तथा दोनों के कब्जे से कुल दो तमंचे व दो ज़िंदा व दो खोखा कारतूस बरामद हुए हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार