सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Vice President : कोरोना की चपेट में आए उपराष्ट्रपति नायडू....संपर्क में आए लोगों काे जांच कराने की दी सलाह

नायडू ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने और टेस्ट कराने की सलाह दी है. उपराष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है, ‘उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए.

Shanti Kumari
  • Jan 23 2022 5:36PM

देश में बढ़ते कोरोना के बीच देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (Vice President Venkaiah Naidu) भी कोरोना के चपेट में आ गए है. इस बात की जानकारी उन्होने स्वयं उन्होंने ट्वीट कर दी. बता दें वेंकैया नायडू इस समय हैदराबाद (Hyderabad) में हैं. उन्होंने आज अपना कोरोना टेस्ट (Corona Test) करवाया था, जिसमें वो संक्रमित पाए गए.

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होनें एक हफ्ते तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है. नायडू ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने और टेस्ट कराने की सलाह दी है. उपराष्ट्रपति के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है, ‘उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए.

आपको बता दें कि वे आजकल हैदराबाद में हैं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने खुद को एक हफ्ते तक आइसोलेट रखने का फैसला किया है. उपराष्ट्रपति ने अपील की है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं. वो सभी लोग खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी कोविड जांच करवा लें.’

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार