सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी राज में शुरू हुआ न्याय.. जेल यात्रा पर जमाती, क्वारनटीन खत्म

ये वो मांग थी जिसकी अपेक्षा कर रहा था पूरा देश.

Sudarshan News
  • Apr 12 2020 11:47AM
जिस मांग की अपेक्षा पूरे देश को थी आख़िरकार वो समय आता साफ़ साफ़ दिखाई दे रहा है और उत्तर प्रदेश से उस न्याय की शुरुआत हो चुकी है जो देश की जनता को कोरोना के संकट में डालने वालों के खिलाफ आशा की जा रही थी. जब देश ने कोरोना को सरकार के साथ मिल कर सम्भाल लिया था तब ठीक उसी समय निजामुद्दीन से वो कृत्य किया गया जो पूरे देश में कोरोना नाम के इस दानव को नहीं खाद पानी दे गया. फिलहाल देश को घोर संकट में डालने वाले देशी और विदेशी जमातियो के खिलाफ योगी आदित्यनाथ सरकार ने कड़े एक्शन लेने शुरू कर दिए हैं. फिलहाल ताजा समाचार ये है कि यूपी में जमातियों पर एक्शन, क्वारनटीन खत्म होते ही भेजा गया जेल.

ध्यान देने योग्य है कि अपने सख्त फैसलों के लिए देश और दुनिया भर में चर्चित योगीराज यूपी में तबलीगी जमात के लोगों पर सख्त कार्रवाई की गई, बहराइच में इंडोनेशिया और थाईलैंड मूल के 17 विदेशी जमातियों को क्वारंटीन में रखा गया था। क्वारंटीन खत्म होने के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया है। बहराइच पुलिस ने इंडोनेशिया और थाईलैंड के 17 विदेशियों समेत 21 तबलीगी जमातियों को शहर की ताज और कुरैशी मस्जिद से पकड़ा था जिन्हें यहां कोलेंटाइन में रखा गया था.

बताया जा रहा है कि यह सभी जमाती बहराइच की दो मस्जिदों में रुके हुए थे और लगातार लोगों के संपर्क में थे. लिहाजा पुलिस ने इन्हें 31 मार्च को मस्जिदों में छापे मारकर निकाला. उसके बाद इन सभी को क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया था. बहराइच में थाना कोतवाली नगर स्थित कुरैश मस्जिद और ताज मस्जिद में पिछले दिनों जमात में आए हुए 17 विदेशी और चार भारतीयों सहित कुल 21 व्यक्ति रुके थे. उन पर धारा 269, 270,271,188, महामारी अधिनियम (1897) की धारा 03, पासपोर्ट अधिनियम (1967) की धारा 12 (3), विदेशियों विषयक अधिनियम 1946 की धारा 14(बी), विदेशी विषयक अधिनियम (1946) की धारा 14 (सी) और आपदा प्रबंधन अधिनियम (2005) की धारा 56 के तहत केस दर्ज किया गया था.





सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार