सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिलाधिकारी , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं उपजिलाधिकारी बिलारी के कर कमलों से 21 कृषकों को विभिन्न बीज वितरित किए गए

पर ड्राप मोर क्राप माइक्रो इरीगेशन योजना के अन्तर्गत जिलाधिकारी , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं उपजिलाधिकारी बिलारी के कर कमलों से 21 कृषकों को विभिन्न बीज मिर्च, फूलगोभी,बैंगन,टमाटर एवं प्याज का हाइब्रिड शाकभाजी बीज तहसील दिवस बिलारी में वितरित कराया गया

संवाददाता - सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Oct 1 2022 7:59PM
मुरादाबाद । शनिवार को जिला उद्यान अधिकारी मुरादाबाद द्वारा तहसील दिवस बिलारी में एकीकृत बागवानी विकास मिशन योजना एवं पर ड्राप मोर क्राप माइक्रो इरीगेशन योजना के अन्तर्गत जिलाधिकारी , वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं उपजिलाधिकारी बिलारी के कर कमलों से 21 कृषकों को विभिन्न बीज मिर्च, फूलगोभी,बैंगन,टमाटर एवं प्याज का हाइब्रिड शाकभाजी बीज तहसील दिवस बिलारी में वितरित कराया गया तथा पर ड्राप मोर क्राप माइक्रो इरीगेशन योजना के अन्तर्गत 3 किसानो को सिंचाई के लिए रेनगन वितरित कराया गया। जिला उद्यान अधिकारी मुरादाबाद भी मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार