सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सूरत में विविध योजनाओं का लोकार्पण देश के प्रधान मंत्री नरेंद्रमोदी के द्वारा किया जाने वाला है

सूरत महानगर पालिका द्वारा सूरत में जो विविध योजनाओं का लोकार्पण देश के प्रधान मंत्री नरेंद्रमोदी के द्वारा किया जाने वाला है उन विभिन्न स्थानों पर सूरत महानगर पालिका के उच्च अधिकारियो के साथ जाकर मीडिया उन स्थानों पर जाकर कवरेज किया ।

Gabharu Bharwad
  • Sep 28 2022 7:42PM
आप को बतादे की ड्रीम सिटी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का एक सपना था जो   पूरा हो गया प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 3500 करोड़ रुपए का विविध योजनाओं का सूरत को देगे सौगात । सूरत ड्रीम सिटी लगभग कई करोड़ की लागत से बनी है खास बात यह है की ड्रीम सिटी का जो गेट है जो अभी तक इंडिया में नही बना है जिसकी कीमत लगभग 9 से10 करोड़ रुपए लगे है ऐसे ही आई टी सेंटर बनाया गया है जिसके माध्यम से लोगो को काफी सुविधा प्रदान की जायेगी इस सेंटर के माध्यम से सूरत के प्रत्येक स्थानों को लाइव देख सकते है जिस तरीके से अपराध बढ़ रहे है उस  पर कैसे पकड़ बनाया जाय इसलिए नई तकनीकी सरकार शुरु कर रही है । सूरत में 700 शाल पुराना किला का भी मोदी जी लोकार्पण करेंगे जिसकी मरम्मत  में लागत लगभग अबतक 55 लाख रुपए तक लगे है यह प्राचीन समय का किला है जो जर्जित हो गया था । मोदी जी का स्वागत करने के लिए सूरत की जनता बड़ी जनसंख्या में मौजूद रहेगी और उनके स्वागत के लिए विशेष रूप से व्यवस्था की जायेगी। इस दौरान पुलिस प्रशासन का व्यवस्था बड़ी सख्त रहेगी ऐसी सूरत पुलिस की कड़ी बंदोबस्त किया गया है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार