सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

श्री संत भगवान बाबा प्रतिष्ठान की ओर से दुर्गोस्वत में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

मशहूर अभिनेत्री तेजश्री प्रधान करेंगी कार्यक्रम का उद्घाटन- फूलचंद कराड़..फुलचंद कराड ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दुर्गोत्सव का उद्घाटन प्रसिद्ध अभिनेत्री तेजश्री प्रधान द्वारा किया जा रहा है और 26 सितंबर को शाम 4 बजे घट स्थापना की जाएगी.

Geeta
  • Sep 22 2022 6:47PM

परली वैद्यनाथ : कोरोना संक्रमण काल में रोके गए दुर्गा पर्व की परंपरा को अब पुन: प्रारंभ किया जा रहा है और श्री संत भगवान बाबा प्रतिष्ठान परली की ओर से भक्ति, मनोरंजन और नौ रंगों से भरा होगा नवरात्रि पर्व ऐसे दुर्गा महोत्सव के अध्यक्ष और भगवान सेना के कमांडर-इन-चीफ फूलचंद कराड ने कहा;

फुलचंद कराड ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दुर्गोत्सव का उद्घाटन प्रसिद्ध अभिनेत्री तेजश्री प्रधान द्वारा किया जा रहा है और 26 सितंबर को शाम 4 बजे घट स्थापना की जाएगी.

फूलचंद कराड ने बताया कि श्री संत भगवान बाबा प्रतिष्ठान परली की ओर से नवरात्रि के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है और नवरात्रि के नौ दिनों के दौरान भक्ति, सामाजिक जागरूकता और मनोरंजन जैसे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. इसके तहत डी. 26 सितंबर को शाम 4 बजे फूलचंद कराड और उनकी पत्नी सुमनबाई कराड द्वारा देवी मां स्थापना की जाएगी.

ये सभी कार्यक्रम बीजेपी के वरिष्ठ नेता पंकजताई मुंडे और सांसद डॉक्टर प्रीतम ताई मुंडे के नेतृत्व में होंगे. मोंधा मैदान में दुर्गोत्सव की तैयारी अंतिम रूप में है और सभी कार्यक्रम प्रतिदिन शाम 7 बजे होंगे।

दुर्गोत्सव का यह 13वां वर्ष है। बीच में कोरोना संक्रमण के कारण 2 वर्ष तक केवल देवी की स्थापना हुई। अब जबकि सभी प्रतिबंध हटा दिए गए हैं, हम नवरात्रि उत्सव के दौरान नवरंग को मनोरंजन कार्यक्रमों से भरने की कोशिश कर रहे हैं। फूलचंद कराड ने परली शहर और आसपास के क्षेत्रवासियों से इन सभी कार्यक्रमों का लाभ उठाने की अपील की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार