सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

योगी से शिकायत पर बौखलाए डीएम साहब.. शिकायत करने वाले को ही थमाया नोटिस..

वाराणसी के व्यापारी नेता राकेश जैन ने की सीएम योगी से डीएम की करी थी शिकायत... नाराज डीएम ने शिकायतकर्ता को थमाया नोटिस... सीएम से हुई ये टेलीफोन वार्ता सोशल मीडिया में वायरल...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 24 2020 3:37PM

वाराणसी के व्यापारी नेता और सीएम योगी के बीच हुई एक टेलीफोन वार्ता का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। वाराणसी के अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष राकेश जैन ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन पर वाराणसी के डीएम की शिकायत की थी। उन्होंने कहा था कि उनके द्वारा बनाये गए पोर्टल पर शिकायत करने पर डीएम कोई जवाब नहीं देते हैं।

जैन की इसी शिकायत के बाद भन्नाए डीएम ने उन्हें एक नोटिस थमा दिया है। नोटिस में जैन पर आरोप मढ़ा गया है कि आपने बगैर किसी अनुमति के सीएम के साथ हुई टेलीफोन वार्ता को टेप कर उसको सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इससे संवैधानिक पद की मर्यादा और गोपनीयता भंग हुई है। तीन दिनों के अंदर राकेश जैन को अपना स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। अगर तीन दिनों के अंदर वह ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

व्यापारी नेता राकेश जैन से शनिवार को सीएम योगी ने फोन पर वार्ता की थी। इस वार्ता में जैन ने प्राइवेट कोविड अस्पतालों द्वारा मनमानी फीस वसूले जाने का जिक्र करते हुए कहा था कि डीएम भी उन लोगों की शिकायत पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं देते हैं। इसी फोन वार्ता में जैन ने जिला प्रशासन पर दुकानें खोले जाने को लेकर शासन के दिशा निर्देशों का पालन न किये जाने का भी आरोप लगाया था।

इस वार्ता में सीएम योगी ने जैन को शासन के निर्देशों को स्पष्ट करते हुए दुकान खोलने और बंद करने का स्पष्ट समय भी बताया। इस वार्ता में योगी ने कई बार जैन को समस्या समाधान का आश्वासन भी दिया। साथ ही अंत मे सीएम ने कहा कि मैं शीघ्र आता हूँ वाराणसी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार