सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

11 दिसम्बर को नागपुर से बिलासपुर आयेगी वंदे भारत ट्रेन...PM मोदी दिखायेंगे हरी झंडी...भव्य कार्यक्रमों की तैयारियों में लगा रेलवे...ये है कार्यक्रम की पूरी रुपरेखा

ट्रेन के भीतर और बाहर कई तरह की अत्याधुनिक उपकरण और संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Yogesh Mishra
  • Dec 9 2022 2:46PM
आज बिलासपुर से वन्देभारत ट्रेन का रैक नागपुर के लिए रवाना कर दिया गया। बिलासपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 7 से ट्रेन रवाना हुई। इस दौरान रेलवे डीआरएम प्रवीण पांडे सहित अन्य अधिकारियों ने नागपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन को रवाना किया। अब इसे 11 दिसम्बर को नागपुर से हरी झंडी दिखाकर बिलासपुर के लिए रवाना किया जायेगा।
 
 
 
विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो बहुत संभव है कि पीएम इसे हरी झंडी दिखाएं। जिसके लिए बिलासपुर रेलवे जोन गंभीरता से पूरी तैयारी कर रहा है। वहीं पूरी संभावना है कि रेलवे मिनिस्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। साथ ही केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह भी इस दौरान सम्मिलित होंगी।
 
 
 
इस ट्रेन में सुरक्षा मापदंडों का विशेष ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही सफर के दौरान यात्रियों को विशेष लग्जरियस सर्विस भी मिलेगी। डीआरएम ने बताया कि ट्रेन के भीतर और बाहर कई तरह की अत्याधुनिक उपकरण और संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है।
 
 
 
 
ये रहेगा रुट
देश की छटी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन बिलासपुर से सुबह करीब 6.45 बजे रवाना होगी और दोपहर करीब 12.15 बजे नागपुर में पहुंच जाएगी। इसी तरह ट्रेन दोपहर 2 बजे नागपुर से रवाना होगी और शाम 7.35 बजे बिलासपुर पहुंचेगी। ऐसे में छत्तीसगढ़ को ये बड़ा तोहफा मिला है।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार