सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मसूरी में लाेगाें ने कोरोना गाइडलाइन्स के साथ धूमधाम से मनाई वाल्मीकि जयंती

इस मौके पर मसूरी लाइब्रेरी कैमटी रोड पर स्थित वाल्मीकि मंदिर पर विशेष पूजा अर्चना की गई. वहीं इसके बाद मसूरी वाल्मीकि मंदिर से अंबेडकर चौक तक भगवान वाल्मीकि की डोली निकाली गई.

Geeta
  • Oct 20 2021 6:44PM

मसूरी में वाल्मीकि समाज के लोगों की तरफ से वाल्मीकि जयंती धूमधाम के साथ मनाई गई. इस मौके पर मसूरी लाइब्रेरी कैमटी रोड पर स्थित वाल्मीकि मंदिर पर विशेष पूजा अर्चना की गई. वहीं इसके बाद मसूरी वाल्मीकि मंदिर से अंबेडकर चौक तक भगवान वाल्मीकि की डोली निकाली गई.

मसूरी के जनप्रतिनिधियों के साथ सभी लोगों ने भगवान वाल्मीकि के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. वहीं इस मौके पर प्रसाद का वितरण भी किया गया. मसूरी वाल्मीकि उत्थान सभा के पूर्व सचिव मनोज ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए इस बार मसूरी में वाल्मीकि जयंती पर भव्य शोभायात्रा नहीं निकाली गई है.

वही बाल्मीकि जयंती सादगी के साथ मनाते हुए भगवान वाल्मीकि की डोली मंदिर से लेकर अंबेडकर चौक तक निकाली गई. उन्होंने सभी को वाल्मीकि जयंती की बधाई देते हुए कहा कि हम सब को भगवान महर्षि वाल्मीकि के बताते हुए रास्ते पर चलना चाहिए.

उन्होंने कहा समाज के उत्थान के लिए लगातार काम करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा की सभी लोगो से वाल्मीकि उत्थान सभा लगातार समाज हित के लिए काम करता रहा है तो निरंतर जारी रहेगा.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार