सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिले में 120 स्थानों पर शुक्रवार को होगा कोविड टीकाकरण टीकाकरण अभियान के तहत शुक्रवार को 120 स्थानों पर टीकाकरण

जिले में चल रहे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तहत शुक्रवार को 120 स्थानों पर टीकाकरण सत्र आयोजित कर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा।जिला कलक्टर अंशदीप ने बताया कि शुक्रवार 11 जून को जिले में 112 जगहों पर तृतीय चरण के 45 प्लस को प्रथम डोज एवं द्वितीय डोज तथा हैल्थ केयर वर्कस एवं फ्रंट लाईन वर्कर की द्वितीय डोज लगाई जाएगी। वहीं चतुर्थ चरण में 2 स्थानों पर 18 प्लस के आयुवर्ग के लोगों को स्लाॅट मिलने पर तथा 5 स्थानों पर 18 प्लस के लोगों को ऑनसाइट पर वैक्सीन लगाई जाएगी। वहीं 1 स्थान पर चतुर्थ चरण में 18-44 आयुवर्ग में पब्लिक एवं वर्क प्लेस को वैक्सीन लगाई जाएगी।सीएमएचओ डाॅ.आरपी मिर्धा ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन अभियान में पाली शहर में 4, सोजत शहर में 2, खारची ब्लाॅक में 17, जैतारण ब्लाॅक में 14, रोहट ब्लाॅक में 3, पाली ब्लाॅक में 11, रानी ब्लाॅक में 5, रायपुर ब्लाॅक में 9, सोजत ब्लाॅक में 9, देसूरी व बाली ब्लाॅक में 8-8, सुमेरपुर ब्लाॅक में 30 स्थानों पर वैक्सीनेशन के लिए सत्र आयोजित कर कोविड से बचाव के लिए टीका लगाया जाएगा।

चिमनसिह
  • Jun 11 2021 8:40PM
इन स्थानों पर होगा 45 से अधिक की आयु के लोगों का टीकाकरण- डिप्टी सीएमएचओ डाॅ.विकास मारवाल ने बताया कि पाली शहर स्थित बांगड़ अस्पताल में सखी सेंटर के पास बूथ पर, यूपीएचसी नाडी मोहल्ला, टैगोर नगर, खारची ब्लाॅक में सीएचसी खारची, सिरीयारी, जोजावर, पांचेटिया, राणावास, जाडन, धनला, गुडा रामसिंह, बांता, मुसालिया, अटल सेवा केंद्र धामली, सबसेंटर मोकमपुरा, आसन जोधवान, मलसाबावड़ी, कुशालपुरा, कोलपुरा, जैतारण ब्लाॅक में पंचायत समिति परिसर जैतारण, सीएचसी रास, पीएचसी आनंदपुर कालू, बेड़कलां, डिगरना, लांबिया, फालका, पाटवा, पीपाड़ा, राउमावि निंबोल, सेवरिया, खेड़ा महाराजपुरा, राउप्रावि लिलरिया, राबड़ियावास, रोहट ब्लाॅक में पीएचसी वायद, जैतपुर, चेण्डा, पाली ब्लाॅक में पीएचसी गुंदोज, गुड़ा एंदला, डेण्डा, सबसेंटर गुरडाई, गिरवर, आईचिया, आकड़ावास कलां, ठाकुरला, रूपावास, गुड़ा प्रतापसिंह, बालेलाव, रायपुर ब्लाॅक में सीएचसी कुशालपुरा, पीएचसी देवली कलां, बर, गिरी, सबसेंटर भैरू का नाका, चांग, गुड़िया (सबलपुरा), मेगड़दा, कालब कलां, रानी ब्लाॅक में सीएचसी रानी, पीएचसी बूसी, सबसेंटर पुनाड़िया, खारड़ा, चांगवा, सोजत ब्लाॅक में सीएचसी बगड़ी नगर, सोजतरोड़, पीएचसी हरियामाली, अटबड़ा, सबसेंटर रामासनी बाला, देसूरी ब्लाॅक में सीएचसी देसूरी, सादड़ी, पीएचसी नारलाई, दादाई, सबसेंटर गुड़ा जाटान, कोट सोलंकियान, काकलवास, भादरास, बाली ब्लाॅक में सीएचसी बाली, बेड़ा, पीएचसी सेवाड़ी, मुण्डारा, फालना, भीमाणा, काकराड़ी, सुमेरपुर ब्लाॅक में सीएचसी कोसेलाव, सांडेराव, पीएचसी पावा, नोवी, बांकली, चाणोद, धणा, ढोला, भारूंदा, बलवना, गलथनी, जाखोड़ा, पराखिया, सिन्दरू, वेनपुरा, बिरामी, लापोद, बसंत, अनोपपुरा, गोगरा, बलाना, दुजाना, खिमाड़ा, बलूपुरा, खिवान्दी, पोमावा, कोरटा, धनापुरा, पालड़ी जोड़, कानपुरा में 45 प्लस से अधिक की आयुवर्ग के प्रथम व द्वितीय डोज एवं फ्रंटलाइन वर्कर व हैल्थ केयर वर्कर को द्वितीय डोज का कोविड-19 टीकाकरण किया जाएगा। चिन्हित विभाग के सरकारी कार्मिकों को यहां पर लगेगा टीका पाली। आरसीएचओ डाॅ.उजमा जबीन ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन के तहत शुक्रवार को पाली शहर के पुलिस लाइन स्थित कम्यूनिटी हाॅल में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार चिन्हित सरकारी कर्मचारियों व अधिकारियों को टीका लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार व वैक्सीन की उपलब्धता के आधार पर आम जन समुदाय के साथ-साथ आवश्यक सेवाओं से जुड़े विभागों के कार्य स्थल पर, कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में कार्यरत कार्मिकों, जनप्रतिनिधियों तथा कोविड नियंत्रण में कार्य कर रहे विभागों के 18 से 44 आयुवर्ग के अधिकारी व कर्मचारियों को वैक्सीनेशन किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार