सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Vaccination in UP: यूपी में 100 फीसदी कोरोना टीकाकरण का लक्ष्य पूरा- डिप्टी सीएम

यूपी में वयस्कों के कोरोना टीकाकरण का काम 100 फीसदी पूरा हो गया है। जो कि एक बड़ी उपलब्धि है। अब बच्चों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा करने पर जोर दिया जा रहा है।

Geeta
  • Jun 27 2022 1:54PM

प्रदेश में एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी ने निर्देश जारी कर दिए हैं। रविवार को प्रदेश में 574 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। बीते 24 घंटे में 525 कोविड मरीज ठीक भी हुए हैं। अब प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 3653 हो गई है।

यूपी में वयस्कों के कोरोना टीकाकरण का काम 100 फीसदी पूरा हो गया है। जो कि एक बड़ी उपलब्धि है। अब बच्चों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा करने पर जोर दिया जा रहा है। सोमवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार कार्य किया गया और सफलता प्राप्त हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार