सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रेलवे बोर्ड द्वारा पैरामेडिकल स्टॉफ की नियुक्ति के लिए मिली मंजूरी

अनुबंधीय नियुक्ति की अवधि पूर्णतः अस्थाई आधार पर होगी , इसके लिए किसी प्रकार की पूर्व नोटिस संविदा कर्मचारी को देना आवश्यक नहीं होगा तथा किसी प्रकार का दावा मान्य नहीं होगा।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 27 2022 9:09PM

इनपुट-रोहित बाजपेई, लखनऊ

रेलवे बोर्ड से प्राप्त निर्देशानुसार पैरा मेडिकल कैटेगरी में कोविड-19 महामारी के मद्देनजर निम्नलिखित पदो ( स्टाफ नर्स - 03 पद , फार्मासिस्ट - 03 पद ,रेडियो ग्राफर - 01 पद)  के लिए लखनऊ मण्डल पूर्वोत्तर रेलवे के मंडल चिकित्सालय मे कार्य करने हेतु  पूर्ण रूप से अनुबंध के आधार पर वॉकइन-इंटरव्यू के द्वारा योग्य अभ्यर्थीयो  की भर्ती 30 जून 2022 अथवा कोविड-19 महामारी ख़त्म होने पर जो पहले हो, तक किया जाना है।   

अनुबंधीय नियुक्ति की अवधि पूर्णतः अस्थाई आधार पर होगी , इसके लिए किसी प्रकार की पूर्व नोटिस संविदा कर्मचारी को देना आवश्यक नहीं होगा तथा किसी प्रकार का दावा मान्य नहीं होगा।

साक्षात्कार वाक इन-इंटरव्यू का आयोजन मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय , 10 अशोक मार्ग, हज़रतगंज लखनऊ में दिनांक 03 फरवरी 2022 को समय प्रातः 10 बजे आयोजित किया जायेगा। अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होने पर आवश्यकतानुसार अगले दिन तक साक्षात्कार वाक- इन- इंटरव्यू लिया जा सकता है। इस सम्बन्ध में विस्तृत विवरण नियम शर्ते तथा आवेदन का प्रारूप वेब साइट www.nerindianrailway.gov.in  पर देखा जा सकता है ।

साक्षात्कार के लिए कोई भी दैनिक / यात्रा  भत्ता देय नहीं होगा। आरक्षण के सम्बन्ध में उपयुक्त प्राधिकारी द्वारा प्राप्त आवश्यक सर्टिफिकेट प्रस्तुत करने होंगे।  यदि कोई अभ्यर्थी अन्य संस्थान में कार्यरत है, तो उसे अपने अधिकारी का एन०ओ०सी० जमा करना होगा।
इच्छुक  अभ्यर्थी जो  सभी नियम एवं शर्तो को पूरा करते हो और जिनके पास सम्बंधित योग्यता हो, वह  निर्धारित तिथि समय और स्थान पर उपस्थित रहे और आवश्यक दस्तावेज साथ लाये।  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार