सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मेवाती हिंदुओं के सम्मान में वीएचपी बजरंग दल अब मैदान में

अब बजरंग दल हरियाणा सरकार को घेरने की तैयारी में टीवी शो से निकली ये बात

गौरव मिश्रा वरिष्ठ संवाददाता -twitter @gauravstvnews
  • Jun 10 2020 1:11AM

हरियाणा सरकार के सरोकारो से दूर मेवात का अलपसंख्यक हिंदू अपना दम तोड़ रहा है.मेवात का हिंदू समुदाय अपनी अंतहीन यात्रा पर है. सुदर्शन न्यूज लगातार मेवात के हिंदुओं की प्रताणना की पूरी हकीकत अपने  सबसे अक्रामक शो बिंदास बोल के माध्यम से  दिखा रहा है. बिंदास बोल के हर सीरिज में हमने मुस्लमानों द्वारा प्रताड़ित हिंदू परिवारों की व्यथा को दिखाने का काम कर रहे हैं. सुदर्शन न्यूज संवाददाता ने जिस जमीनी हकीकत को मेवात में पाया. वो वाकई सभ्य समाज में एक विभत्स घटना है. 

मेवात के हिंदुओं की अंतहीन यात्रा का प्रसारण जब सुदर्शन न्यूज ने दिखाना आरंभ किया तो उसके बाद से देश भर के हिदुत्ववादी संगठनों  में मेवात को लेकर एक अलख जगी.

विश्व हिंदू परिषद के ज्वाॉइंट जरनल सेक्रेटरी डॉ. सुरेन्द्र जैन ने सुदर्शन न्यूज के लाइव शो के प्रसारण के दौरान किया ये आवाह्न

 अगर हरियाणा सरकार मजबूर है. नहीं कुछ कर सकती तो इस देश का साधु संत हिंदू संगठन मजबूर नहीं है. मैं बजरंग दल के विश्व भर के संगठनों को आवाहन करता हूं . मेवात के तरफ कुच करेंगे.

और हिंदुओं के हित के लिए हरियाणा के मेवात  जाकर आवाज मुखर करेंगे. न जानें हरियाणा सरकार अब तक क्यों चुप्पी साधे हुए है. ्अगर मेवात की बात करें तो इस प्रकरण पर सरकार खुद इंटरनल जांच करा रही है. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल बिज ने खुद हमारे संवाददाता से इस बात की तशदीक की बीते कुछ दिनों में हुई हिंदुओं के प्रतारणा की बड़ी घटनाओं को लेकर हरियाणा सरकार सीआईडी जांच 'गृह विभाग' द्वारा करवा रही है. हरियाणा सरकार ने अपने तरफ से अब तक लिखित रूप से या टीवी पर इस बात की जानकारी नहीं दी है.  लेकिन हमारे संवाददाता को इस बात की पूरी जानकारी दी है, और कहा है पीड़ित परिवार खुद प्रार्थना पत्र लेकर हरियाणा सरकार के पास आते हैं. तो हम सुदर्शन न्यूज के कैमरे के सामने उनको तवरित न्याय देंगे. 

सरकार की तरफ से ये अश्वाशन तो दे दिया गया है लेकिन सरकार को कोई भी मंत्री या मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सुदर्शन न्यूज पर आकर के इस बात को ऑन रिकॉर्ड नहीं बोलना चाह रहे हैं. हिंदुओं के पलायन और प्रतारणा की ये पूरी घटना आज भारत के सभी बड़े और छोटे हिंदू संगठनों के संज्ञान में आ चुकी है. तभी तो ट्विटर पर लगातार टॉप वन ट्रेंड में #save-mewat-hindu का ट्रेंड सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. सुदर्शन न्यूज लगातार मेवात की घटना  पर आवाज बुलंद करता रहेगा. जब तक मेवात के अंतिम हिंदू के हक का फैसला  न आए. 

 

मेवात के जेहादियों से अब याचना नहीं रण होगा- मेवात के सम्मान में. ...बजरंग दल मैदान में 

अब बजरंग दल के कार्यकर्ता देश भर से रणनीति बनाकर हरियाणा के मेवात के तरफ हिंदुओं के हक की आवाज उठाने बढ़ेंगे. देश भर में बजरंग दल की हजारों इकाई मेवात की इस घटना पर निंदा प्रकट कर रही हैं. सरकार के उदासीन रवैये से विफल होकर अब बजरंग दल के कार्यकर्ता हरियाणा सरकार से याचना नहीं करेंगे. बल्कि रण करेंगे. हिंदुओं के हक की बात के लिए उनके अंतहीन यात्रा को रोकने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ता अब इस रणनीति पर कार्य करेंगे. 

 

सुदर्शन न्यूज तब तक मेवात के मताओं की चितकारों को हिंदुओं के पीड़ा को उनके दर्द को टीवी पर दिखाता रहेगा. जब तक मनोहर लाल खट्टर जी इस पर कोई बड़ा निर्णय नहीं ले लेते. मेवात का हर हिंदू मानों आज यहीं पुकार कर रहा है. माना की मुश्किलों कीी मिायाद है जरा ज्यादा...ऐसे सुरते हलात में करता हूं तुमसे वादा.. जर्रे-जर्रे से अपना हिदू होने का  फर्ज निभआउंगा.... और मर भी गया तो क्या ऐ मेवात तेरी हिफाजत में अपना रूह छोड़ जाऊंगा...

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
5 Comments

Khattar sarkar napushank hai.

  • Guest
  • Jun 18 2020 8:06:40:617AM

  • Guest
  • Jun 13 2020 2:49:20:690PM

जब भी मेवात चलना तो हमें भी बताइएगा, हम एक लाख मुल्लों को मारेंगे।

  • Guest
  • Jun 11 2020 5:13:04:563AM

Jay Sri ram

  • Guest
  • Jun 10 2020 3:46:04:147PM

Apna Hindu Jo musilem bana hai Sab ko Ghar Bapasi Jaldi Se Karana hai

  • Guest
  • Jun 10 2020 5:14:05:263AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार