सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोतवाली लहरपुर में किन्नर समाज पर धर्म परिवर्तन करने और मुस्लिम बनने का बनाया दबाव, किन्नरों ने कोतवाली में सौंपा ज्ञापन।

कोतवाली लहरपुर में किन्नर समाज की पण्डितायन पर धर्म परिवर्तन करने और मुस्लिम बनने का बनाया दबाव, किन्नरों ने कोतवाली में सौंपा ज्ञापन।

अभिमन्यु
  • Oct 1 2022 4:47PM
कोतवाली लहरपुर में किन्नर समाज पर धर्म परिवर्तन करने और मुस्लिम बनने का बनाया दबाव, किन्नरों ने कोतवाली में सौंपा ज्ञापन। सीतापुर जनपद के लहरपुर कोतवाली क्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां मुस्लिम समुदाय पर किन्नर समुदाय के लोगों ने धर्म परिवर्तन कराने हेतु दबाव बनाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।जानकारी के अनुसार प्रार्थिनी माया उर्फ पंडिताइन ग्राम केसरी गंज लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली है, जिस पर मुस्लिम समुदाय की जूही और उसके साथियों ने धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया और जान से मारने की धमकी दी। अगर माया उर्फ पंडिताइन ने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग उसकी हत्या कर देंगे ऐसा आरोपियों द्वारा धमकी दी गई। इस मामले को लेकर किन्नर समुदाय के द्वारा लहरपुर कोतवाली में सौंपा गया ज्ञापन, प्रशासन से कार्यवाही हेतु की मांग।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार