सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: नैनीताल में भाजपा जिलाध्यक्ष के घर हुआ बड़ा विस्फोट... विस्फोट के बाद ऐजेंसियां जांच में जुटी

जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हल्द्वानी स्थित घर में देर रात अचानक एक बड़ा विस्टफाेट हुआ. जिसमें उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां और कई सारे अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

Geeta
  • Sep 15 2021 4:55PM

भाजपा के नैनीताल जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट के हल्द्वानी स्थित घर में देर रात अचानक एक बड़ा विस्टफाेट हुआ. जिसमें उनके घर के अंदर सभी दरवाजे, अलमारियां और कई सारे अन्य चीजें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गनीमत यह रही कि घर के अंदर सो रहे भाजपा जिला अध्यक्ष और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है। जानकारी के मुताबिक विस्फोट किन कारणों से हुआ इन का पता लगाने के लिए पुलिस की पूरी टीमडॉग स्क्वायड समेत तमाम एजेंसी जांच में जुट गई है ।

वही घटना के बाद तत्काल जिला अध्यक्ष द्वारा घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन और पुलिस को दी गई.  सूचना मिलने के बाद आनन फानन में स्थानीय पुलिस और प्रशासन के साथ ही जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्ब्याल मौके पर पहुंचे और घर के अंदर का स्थलीय निरीक्षण किया, घर के अंदर धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन यह पूरा धमाका रहस्मयी है, जिसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी,

सूत्राें ने बताया कि पुलिस विस्फोट से लेकर अभी कुछ भी कहने से बच रही है. वहीं विस्फोट में बाल बाल बचे भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट का कहना है कि रात में जब वे सो रहे थे तो आचनक  विस्फोट की आवाज आई. उन्हें लगा कि जैसे घर में भूकंप आ गया हो. उनका कहना है कि घर में रखें सिलेंडर भी लिक नही हुआ है और घटना कैसे हुई इसकी जानकारी भी नहीं है. उनका कहना है कि उन्हें किसी से जान का खतरा भी नहीं है. उनका कहना है कि पुलिस जांच में लगी हुई है अभी उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है।

फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम मौके पर जांच करने में जुटी है.  वह घटना से जुड़े कुछ इनपुट्स इकट्ठा कर रहे हैं, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। । वहीं पुलिस की फॉरेंसिक और बीडीएस की टीम ने घर के अंदर सभी जगहों से सैंपल कलेक्ट कर लिए हैं, जिसकी जांच एक्सपर्ट से कराई जाएगी. उसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल धमाका किस तरह से हुआ इसके तमाम कारण हो सकते हैं जिससे पुलिस इंकार नहीं कर सकती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार