सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी के बागपत में भी हुआ Love Jihad, 'रईस' ने विकास बनकर हिंदू लड़की को फंसाया, सच खुलने पर दी ‘सर तन से जुदा’ की धमकी

इस मामले में, लड़की ने बताया है कि रईस ने उसे अपना नाम विकास बताकर दोस्ती की थी. इसके बाद, जब दोस्ती गहरी हो गई तो रईस उस पर शादी का और बुर्का पहनने का दवाब बनाने लगा.

Vaishnavi Chauhan
  • Sep 9 2022 8:24AM

उत्तर प्रदेश के बागपत में लव जिहाद का मामला सामने आया है. बागपत के खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रईस नामक मुस्लिम युवक पर आरोप लगा है कि उसने विकास बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की और सच्चाई खुलने पर उसे घर आकर ‘सर तन से जुदा’ की धमकी देकर गया. अब पीड़िता के घरवालों ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके आधार पर बागपत पुलिस ने रईस को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में, लड़की ने बताया है कि रईस ने उसे अपना नाम विकास बताकर दोस्ती की थी. इसके बाद, जब दोस्ती गहरी हो गई तो रईस उस पर शादी का और बुर्का पहनने का दवाब बनाने लगा. धीरे-धीरे पीड़िता को रईस की सच्चाई पता चली तो उसने उससे दूरी बना ली. मगर, रईस लगातार उसको परेशान करता रहा. कई बार उसका पीछा करने की भी कोशिश की. हालात ऐसी हो गई कि लड़की डेढ़ महीने से अपने घर से बाहर नहीं निकली. 

पीड़िता के परिवार ने अपनी शिकायत में बताया कि रईस एक दिन उनके घर आया और उनकी बेटी के बारे में पूछने लगा. इस पर परिवार वालों ने विरोध किया तो वह उन्हें धमकी देकर चला गया. इसके कुछ दिन बाद पीड़िता के माता-पिता को रास्ते पर रोक लिया और बेटी के अश्लील फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. परिवारवालों ने घबरा कर पुलिस से इन सबकी शिकायत की और माँग की कि रईस के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो. इसके बाद पुलिस ने आरोपी रईस खान को गिरफ्तार कर लिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार