सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस का राज्य सरकार के विरोध मे प्रदेश भर मे प्रदर्शन

राज्य में बढ़ती बेरोजगारी व पिछले साड़े तीन वर्षों में राज्य सरकार के किसी भी विभाग में रिक्त पदों पर नियुक्ति न करने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया।

Krishna Kumar
  • Sep 12 2020 2:46PM
प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, देहरादून में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  प्रीतम सिंह  के नेतृत्व में प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार की बेरोजगार युवा विरोधी नीतियों , राज्य में बढ़ती बेरोजगारी व पिछले साड़े तीन वर्षों में राज्य सरकार के किसी भी विभाग में रिक्त पदों पर नियुक्ति न करने के विरोध में  धरना प्रदर्शन किया गया।  बता दें कि  आज कांग्रेस राजयभर में प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन कर रही है।  वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि देश के अंदर बेरोजगार साथी सरकार की कार्यप्रणाली से आहत है प्रीतम सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि साल 2014 और 2017 में जो बेरोजगार युवाओं से भाजपा सरकार ने वादे किए थे वह सरासर जुमले निकले और सरकार ने युवाओं के साथ छलावा किया है।इसके साथ ही प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि उनकी सरकार को पोने 4 साल हो गए हैं लेकिन नौजवान साथियों को रोजगार नहीं मिला इससे युवाओं में आक्रोश है और युवाओं की इस लड़ाई में कांग्रेस साथ है और इस संघर्ष हमारा आगे भी जारी रहेगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार