सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने खोले अपने सियासी पत्ते... ​CM धामी के सामने इस प्रत्याशी को उतारा

बता दें कि चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है. चार मई को इसकी अधिसूचना जारी हो गई थी. इसके बाद नामांकन की प्रक्रिया आरंभ हुई.

Geeta
  • May 7 2022 5:11PM

उत्तराखंड में उपचुनाव को लेकर पार्टियों की तरफ से तैयारियां तेज हो गई है. चंपावत विधानसभा सीट में उपचुनाव में सीएम धामी के सामने कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया है. बता दें कि चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है. चार मई को इसकी अधिसूचना जारी हो गई थी. इसके बाद नामांकन की प्रक्रिया आरंभ हुई.

बता दें कि  11 मई नामांकन की आखिरी तारीख हैवहीं आखिरकार कांग्रेस ने चंपावत विधानसभा सीट से अपने प्रत्याशी का चेहरा घोषित कर दिया है. जानकारी के सामने चंपावत सीट से निर्मला गहतोड़ी सीएम पुष्कर सिंह धामी के सामने खड़ी होंगी. कांग्रेस किस चेहरे पर उपचुनाव में दांव लगाएगी, इस रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया था. आज पार्टी ने अपने पत्ते खोल दिए हैं.

वहीं कांग्रेस ने चंपावत विधानसभा सीट में उपचुनाव में सीएम धामी के सामने महिला प्रत्याशी पर दांव लगाया है. गौरतलब है कि भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने चंपावत विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

बता दें कि इस संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने जानकारी दी. सीएम धामी नौ मई को पर्चा दाखिल करेंगे. इस मौके पर पार्टी के कई दिग्गज जुटेंगे. वहीं देखना दिलचस्प होगा की इस उपचुनाव में किस पार्टी के प्रत्याशी को जीत मिलती है.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार