सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बोले- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है

उन्होंने कहा हमारा संगठन राष्ट्र के प्रथम, द्वितीय और व्यक्ति अंतिम के सिद्धांत पर चलता है. और डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने राष्ट्रवाद की भावना पूरे देश में जगाई थी. डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल, भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई के सपनों को आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा किया जा रहा है.

Geeta
  • Apr 6 2022 7:25PM

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने जीएमएस रोड से घंटाघर तक भाजपा की शोभा यात्रा में भी प्रतिभाग किया. मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी.

उन्होंने कहा हमारा संगठन राष्ट्र के प्रथम, द्वितीय और व्यक्ति अंतिम के सिद्धांत पर चलता है. और डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने राष्ट्रवाद की भावना पूरे देश में जगाई थी. डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयालभारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई के सपनों को आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा किया जा रहा है. 

 मुख्यमंत्री ने कहा कि आज भाजपा जन आकांक्षाओं को पूरा करने वाली राजनीतिक पार्टी के रूप में स्थापित हो चुकी है. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड के समग्र विकास के लिए राज्य में नई सरकार के गठन के साथ ही कई संकल्प लिए गए हैं.

सीएम ने कहा कि प्रदेश की जनता से किए वायदे के अनुसार यूनिफॉर्म सिविल कोड जल्द ही उत्तराखंड में लागू करेंगे. सरकार ने पर्यावरण मित्रों का एक दिन का मानदेय बढ़ाकर 500 रुपए कर दिया है.और नए बजट में सरकार ने गरीब परिवारो के लिए एक साल में तीन सिलेंडर मुफ़्त देने का वादा किया है, जो पूरा किया जाएगा. उत्तराखंड देव भूमि, योग भूमि के साथ ही वीर सैनिकों की भूमि भी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार