सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: BJP प्रदेश कार्यालय में बीजेपी की बैठक... बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर हुई चर्चा

आगामी कार्यक्रमों की रणनीति को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय में एक अहम बैठक की गई. जिसमें सभी प्रदेश महामंत्री व महामंत्री संगठन अजय कुमार शामिल हुए.

Geeta
  • Jun 25 2022 5:19PM

 बीजेपी संगठन में हो रहे कार्यक्रम और आगामी कार्यक्रमों की रणनीति को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यालय में एक अहम बैठक की गई. जिसमें सभी प्रदेश महामंत्री व महामंत्री संगठन अजय कुमार शामिल हुए. इस दौरान प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने कहा कि पिछले दिनों 1 जून से 15 जून तक सेवा सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़े को मनाया गया.

साथ ही 21 तारीख को योग दिवस व 23 तारीख को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का स्मृति दिवस मनाया गया. जिस पर चर्चा करने के बाद आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा की गई. जिसमें ये तय किया गया की 25 तारीख को पार्टी काला दिवस के रूप में मनाएगी. जो 26 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुना जाएगा.

इसके साथ ही प्रदेश भर में जिला कार्यसमिति भी संपन्न हो चुकी हैं. जिसमें नैनीताल जनपद अभी शेष है, जिसमें 24 तारीख को जिला कार्यसमिति संपन्न होगी. इसके साथ ही 30 तारीख तक सभी मंडलों की कार्य समितियां संपन्न हो जाएंगी. इतना ही नही 26 तारीख से वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया जाएगा.

वही अन्य कार्यक्रमों के रूप में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम जुलाई महिने के द्वितीय पखवाड़े में किया जाना है. जिसमें प्रदेश के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं का चार दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगाइन तमाम कार्यक्रमों की रूपरेखा इस बैठक में तैयार की गईजिसे केन्द्रीय आला कमान को भेजा जाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार