सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand : रुद्रपुर में PM मोदी का रोड शो, प्रधानमंत्री बोले- अभी तो बस ये ट्रेलर है...

उत्तराखंड के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तहत रैली करते हुए शंखनाद किया है.

Deepika Gupta
  • Apr 2 2024 4:02PM

उत्तराखंड के रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तहत रैली करते हुए शंखनाद किया है. इस दौरान पीएम मोदी ने देवभूमि को नमन करते हुए अपने तीसरे टर्म का ऐक्शन प्लान भी बताया है. 

 

उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, तो खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं: पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, तो खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं. इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी. देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं. 

 पीएम मोदी ने कहा भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी है. तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है लोगों की कमाई बढ़ेगी, नौकरी के अवसर बढ़ेंगे, साथ ही गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी. मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई है, लोगों का स्वाभिमान बढ़ाया है.

अब आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो. मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है. 

अभी तो बस ये ट्रेलर है : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा 10 साल में जो विकास हुआ, वो तो सिर्फ ट्रेलर है. अभी तो बहुत कुछ करना है. अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है. तब तक न रुकना है, न थकना है. कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है, अगर देश ने तीसरी बार मोदी सरकार को चुना तो आग लग जाएगी. 60 साल तक देश पर राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या रह गए, अब देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार