सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pradesh: हिंदू युवा वाहिनी पर उपद्रवियों ने किया हमला... भाजपा विधायक सहित 10 लोग घायल

गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले जा रहे जुलूस पर गुरुवार को अज्ञात उपद्रवियों ने पथराव किया.

Kapil Pal
  • May 12 2023 2:26PM

गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले जा रहे जुलूस पर गुरुवार को अज्ञात उपद्रवियों ने पथराव किया.

यह घटना उस समय हुई जब गाजियाबाद में शहरी निकाय चुनाव के लिए मतदान चल रहा था. स्थानीय लोगों के अनुसार इस पथराव में मुरादनगर से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी समेत 10 लोगों के घायल होने की खबर है.

दरअसल गाजियाबाद में गुरुवार को शहरी निकाय चुनाव के लिए मतदान किया जा रहा था. जिसके लिए जनपद में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

इस बीच हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस पर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें कई लोगों को चोटें आने की खबर है, घटना के बाद इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि अगर पुलिस को घटना के संबंध में किसी भी पक्ष से कोई शिकायत मिलती है तो मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

मिश्रा ने आगे कहा कि कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और शांति भंग करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति से सख्ती से निपटा जाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार