सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

14 जुलाई को नोएडा आ सकते है यूपी के cm योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ 14 जुलाई को पहुंच सकते हैं नोएडा, जिले के लोगों को मिलेगी यह बड़ी सुविधा

Anchal Yadav
  • Jul 9 2020 12:00PM
नोएडा-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 जुलाई को एक बार फिर से नोएडा पहुंच सकते हैं। जिसके संकेत शासन स्तर से जिले के प्रशासनिक एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए गए हैं। वहीं प्रशासन ने मुख्यमंत्री के इस संभावित दौरे को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की माने तो कोविड-19 के इस दौर में मुख्यमंत्री का यह कोई साधारण दौरा नहीं होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री नोएडा के सेक्टर 39 में एक कंपनी  द्वारा बनाए गए -19 अस्पताल को जनता के लिए शुरू करेंगे बता दें  जिले में दो कोविड अस्पताल बनाए गए हैं। जिनमें एक 200 बैड का अस्पताल नोएडा सेक्टर 125 में बनाया गया है। जबकि 400 बैड का दूसरा कोविड अस्पताल नोएडा सेक्टर 39 स्थिती निर्माणाधीन जिला अस्पताल की बिल्डिंग में बनाकर तैयार किया गया है। जिसके लिए एक ट्रस्ट ने इस बिल्डिंग को पूर्व में ही अधिग्रहित कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि सेक्टर 39 में बनकर तैयार यह अस्पताल एनसीआर का बेहद आधुनिक तकनीक वाला कोविड अस्पताल होगा।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह अस्पताल बनकर बीते कई दिन पूर्व ही तैयार हो चुका है। लेकिन इसके शुरू नहीं किए जाने को लेकर प्रमुख सचिव के द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई थी। जिसके बाद 14 जुलाई को इस कोविड अस्पताल को जनता के सुपुर्द करने का फैसला लिया गया है। बताया जा रहा है अस्पताल के उदघाटन करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 14 जुलाई को नोएडा पहुंच सकते हैं। जिसे लेकर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टॉफ की डयूटी के लिए भी रोस्टर तैयार किए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि टाटा द्वारा तैयार किया गया यह आधुनिक अस्पताल कोविड से लड़ी जा रही जंग में जिले के लिए ही नहीं बल्की एनसीआर के लिए बड़ी सौगात साबित होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार