सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pradesh: पीएम माेदी के भक्त हुए मंत्री उपेंद्र तिवारी,कहा- नरेंद्र भाई मोदी भगवान का अवतार, कोई आम आदमी नहीं

इससे पहले उपेंद्र तिवारी पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर दिए अपने बयान दे चुके हैं। बलिया में उन्होंने कहा कि सुनने वाले समझ नहीं पाए, लिखने वाले नशे में रहते हैं। मैंने पेट्रोल से चलने वाली​4 व्हीलर की बात कही थी।

Geeta
  • Oct 27 2021 12:33PM

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने हरदोई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्वशक्तिमान बताते हुए उनकी तारीफ में कसीदे पढ़े साथ ही उन्हें भगवान बताया। उपेंद्र तिवारी ने कहा कि ऐसा महापुरुष धरती पर एक बार ही आता है। इसलिए प्रधानमंत्री कोई साधारण नहींवह साक्षात भगवान का स्वरूप हैं। वे प्रधानसेवक के रुप में हमारे आपके बीच काम करने आए हैं।

उपेंद्र तिवारी ने कहा नरेंद्र भाई मोदी कोई आम आदमी नहीं हैं। वो भगवान का अवतार हैं। ये बात उपेंद्र तिवारी ने हरदोई में एक कार्यक्रम के दौरान कही।इससे पहले उपेंद्र तिवारी ने जालौन में कहा था कि मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया गाड़ी चलाते हैं। उन्हें ही पेट्रोल की आवश्यकता होती है। 95 प्रतिशत लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती.

इससे पहले उपेंद्र तिवारी पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर दिए अपने बयान दे चुके हैं। बलिया में उन्होंने कहा कि सुनने वाले समझ नहीं पाएलिखने वाले नशे में रहते हैं। मैंने पेट्रोल से चलने वाली व्हीलर की बात कही थी।

बता दें कि हरदोई में इससे पहले उन्हाेंने कहा था कि  'नरेंद्र भाई मोदी कोई आम आदमी नहीं हैं। वो भगवान का स्वरूप हैं।वहीं जालौन में कहा 'मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया गाड़ी चलाते हैं। उन्हें ही पेट्रोल की आवश्यकता होती है।95 प्रतिशत लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती।और बलिया में महंगाई के बयान पर सफाई देते हुए बोले-'सुनने वाले समझ नहीं पाएलिखने वाले नशे में रहते हैं। मैंने पेट्रोल से चलने वालेव्हीलर की बात कही थी।'



 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार