सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pradesh: मंत्री रघुराज सिंह के बेबाक बोल....कहा; मदरसे से निकलते हैं आतंकवादी, मौका मिलते ही कर दूंगा बंद

उन्होंने आगे कहा उत्तर प्रदेश में 250 मदरसे थे, आज 22000 हजार मदरसे स्थापित कर दिये गये हैं. उन्होंने एएमयू के छात्र रहे आतंकवादी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकवादी था.

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 25 2021 4:15PM

उत्तर प्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव निकट आ रहे हैं उसी तरह से बयानबाजी का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. वहीँ उत्तर प्रदेश के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री भाजपा के फायरब्रांड हिंदुत्व छवि के नेता ठाकुर रघुराज सिंह का एक बयान चर्चे का विषय बन गया है. उन्होंने कहा है कि भगवान ने उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर दूंगा. क्योंकि पूरे देश के मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं और इन मदरसों से ट्रेनिंग लेने के बाद निकलने वाला आदमी आतंकवादी बनता और उसकी सोच भी आतंकवादी बनती है. क्योंकि कश्मीर के मदरसों से पढ़कर आतंकवादी मन्नान वाणी भी पढ़ने के लिए अलीगढ़ पहुंचा था.

उन्होंने आगे कहा उत्तर प्रदेश में 250 मदरसे थे, आज 22000 हजार मदरसे स्थापित कर दिये गये हैं. उन्होंने एएमयू के छात्र रहे आतंकवादी मन्नान वानी का जिक्र करते हुए कहा कि वह यहां से पढ़ाई करने वाला आतंकवादी था. वो भी मदरसे से निकलकर जम्मू कश्मीर से पढ़कर यहां आया था. जिस भी मदरसे से लोग निकलते हैं वो आतंकवादी होते हैं. मदरसे में पढ़ने वाले सब आईएसआई के एजेंट हैं. 

रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि आज केरल (Kerala)  में इस्लामिकवाद चलाया जा रहा है. वहां हिन्दू बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि वहां पर कम्यूनिष्ट सरकार है. इसलिए भारत सरकार को तुरंत एक्शन लेते हुए इन मदरसों को खत्म कर देना चाहिए. सरकार से निवेदन करते हुए कहा कि केरल सरकार को भंग करके अविलम्ब राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.

यहपहली बार नहीं है जब उनका बयान चर्चे में है इससे पहले रघुराज सिंह ने केंद्र सरकार से बुर्के पर बैन करने की मांग की थी. सिंह ने कहा था कि बुर्के पर बैन की बात इसलिए की क्योंकि इससे आतंकवादी घुसपैठ करते हैं. चीन,श्रीलंका के अलावा विश्व के बहुत से गैर मुस्लिम राष्ट्रों में भी बुर्का लगभग बंद है. आतंकवाद को समाप्त करने के लिए बुर्का बैन करना पड़ेगा. ऐसी मेरी भारत सरकार से मांग है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार