सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pardesh: इस्लामिक कट्टरपंथियों की बड़ी हिम्मत... पीएम के दौरे के दौरान कानपुर में हिन्दुओं को बनाया निशाना

पुलिस सुरक्षा के बीच की नमाज के बाद यतीमखाना स्थित सद्भावना चौकी के पास कट्टरपंथी और हिन्दू आमने-सामने आ गए। भीड़ जुटने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया।

Akshat Shrotry
  • Jun 3 2022 4:27PM

इस्लामिक कट्टरपंथियों की आज एक और हरकत उत्तर प्रदेश के कानपुर में देखने को मिली। उत्तर प्रदेश में आज प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के दौरे की बीच इस्लामिक कट्टरपंथियों ने कानपूर में हिन्दू गुट पर हमला कर दिया। यहाँ हिन्दू गुट पर जमकर पत्थरबाजी की। आपको बता दें की भाजपा की राष्ट्रिय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक निजी समाचार चैनल पर एक बयान दिया था जिसका कट्टरपंथी विरोध तो कर ही रहे हैं साथ ही उपद्रव भी मचा रहे हैं।

 पुलिस सुरक्षा के बीच की नमाज के बाद यतीमखाना स्थित सद्भावना चौकी के पास कट्टरपंथी और हिन्दू आमने-सामने आ गए। भीड़ जुटने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया। इसके हालात तनाव पूर्ण हो गए।

 शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय से कारोबार बंद रखने की अपील की थी। इसका व्यापक असर देखने को मिला। सुबह से ही चमनगंज, बेगनगंज, तलाक महल, कर्नलगंज, हीरामन पुरवा, दलेल पुरवा, मेस्टन रोड, बाबू पुरवा, रावतपुर व जाजमऊ में कहीं आंशिक तो कहीं पूर्ण बंद कर रखा था।

 नमाज के दौरान ज्यादातर मस्जिदों में हुई तकरीरों में कहा गया कि वे मोहम्मद साहब पर की गई किसी भी अमर्यादित टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुलिस ने किसी भी क्षेत्र में लोगों को नमाज के बाद प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी थी। उसके बावजूद कट्टरपंथियों ने हिन्दुओं पर हमला कर दिया। फिलहाल ने स्थिति पर नियंत्रण पा लिया है।    

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार