सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pradesh: अयोध्या आए केजरीवाल पर बरसे CM याेगी, कहा- 'दिल्ली संभाल नहीं पाए'

अब देखना होगा की कौन सी राजनितिक पार्टी लोगो को लुभाने में सफल रहती है और कौन सी रेस से बाहर हो जायेगी.

Geeta
  • Oct 26 2021 6:44PM

उत्तर प्रदेश में में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल अयोध्या दर्शन के लिए आये हुए हैं. केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या में हैं, जहां उन्होंने सरयू आरती के साथ हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए . जहाँ उन्होंने पूजा अर्चना की साथ कई ऐलान भी किये जिसमे लोगो के लिए अयोध्या में लिए फ्री दर्शन का भी ऐलान किया. केजरीवाल के इस दौरे पर तंज प्रदेश के सीएम योगी ने तंज कसा है.

केजरीवाल के अयोध्या दर्शन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधा. बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मलेन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल से कोरोना काल में दिल्ली नहीं संभला और चुनावी मौसम में उन्हें राम की याद आ गई.

गौरतलब है की उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हलचल जारी है. सियासी दलों का अयोध्या दर्शन जारी है. बता दें कि चुनाव काफी नजदीक ही हैं. जिसको जितने के लिए राजनितिक पार्टियों का भी आना जाना लगा हुआ है. साथ ही जनता को लुभाने के लिए भी पार्टियाँ लोगो से वादे कर रही है.

अब देखना होगा की कौन सी राजनितिक पार्टी लोगो को लुभाने में सफल रहती है और कौन सी रेस से बाहर हो जायेगी. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार