सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

फर्जी आईडी बनाकर ओएलएक्स पर भेजते थे चोरी के मोबाइल

ओएलएक्स पर चोरी के मोबाइल बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पकड़े गए तीन चोरों से 11 मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है।

Anchal Yadav
  • Jun 9 2021 2:39PM

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने ओएलएक्स पर चोरी के मोबाइल बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सेक्टर 11 से नाबालिग समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने 11 मोबाइल, बाइक, चोरी के मोबाइल के फर्जी बिल बरामद किए हैं। दो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा है, जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि ओएलएक्स पर चोरी के मोबाइल बेचे जा रहे है। जानकारी लगने पर पुलिस ने छानबीन की। इस दौरान पुलिस ने दिल्ली के त्रिलोकपुरी राहुल और कल्याणपुरी निवासी दीपक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कहना है कि यह गिरोह दिल्ली एनसीआर में सक्रिय था। मोबाइल की चोरी के दौरान ये बाइक का इस्तेमाल करते थे। ज्यादातर ये भीड़-भाड़ वाले एरिया में घटना को अंजाम देते थे। ये बसों में सफर करने वाले लोगों को भी टारगेट किया करते थे।भीड़-भाड़ वाले एरिया, बसों में चढते उतरते समय लोगों की जेब से मोबाइल चोरी कर लिया करते थे। ये मोबाइल के साथ-साथ पर्स भी चोरी करते थे। बाद में ये चोरी किए गए मोबाइल के फर्जी बिल बनाया करते थे। ओएलएक्स पर अपनी आईडी बनाकर फर्जी बिल देकर लोगों को बेचते थे। मोबाइल के बिकने के बाद आईडी को डिलीट कर देते थे। हर बार ये अलग-अलग आईडी का इस्तेमाल करते थे।ओएलएक्स पर चोरी के मोबाइल बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पकड़े गए तीन चोरों से 11 मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार