सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मैट्रिमोनियल साइट से नंबर लेकर करते थे ठगी, गिरफ्तार

हनीट्रैप में फंसाकर रुपये मांगने वाले गिरोह का एक और आरोपी गिरफ्तार, मैट्रिमोनियल साइट से नंबर लेकर करते थे ठगी

Anchal Yadav
  • Jul 10 2021 6:06PM
ग्रेटर नोएडा की बिसरख कोतवाली पुलिस ने लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर रुपये मांगने वाले गिरोह के एक और वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी गिरोह की एक महिला और अन्य सदस्यों के साथ मिलकर जीवन साथी डॉटकॉम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से लोगों के साथ दोस्ती कर उन्हें झूठे दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने के नाम पर रकम बसूलते थे।बिसरख कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को ग्रेनो वेस्ट में चल रहे हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश कर एक महिला और उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इस मामले में फरार चल रहे वांछित आरोपी गुड्डू मूल निवासी जनपद प्रतापगढ़ को पुलिस ने शुक्रवार को तिगरी गोलचक्कर के पास से धर दबोचा।

आरोपी गुड्डू ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील कालोनी गौड सिटी-2 में रह रहा था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि आरोपी ने एक बैंक के प्रबंधक से जीवन साथी डॉटकॉम के जरिए दोस्ती की थी और उसे अपने फ्लैट पर बुलाकर बंधक बनाकर 5 लाख रुपये की मांग की।

पुलिस ने बताया कि पैसे न देने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई थी। बैंक प्रबंधक की शिकायत पर ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को धर दबोचा। आरोपी कितने लोगों के साथ ठगी कर चुके हैं,पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार