सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना वायरस की लड़ाई में उर्वशी रौतेला ने की 5 करोड़ की मदद,“कहा कोई भी दान छोटा नही होता

उर्वशी ने कहा, 'मैं आप सभी की आभारी हूं। न केवल ऐक्टर्स, पॉलिटिशंस, म्यूजिशियंस, प्रफेशनल एथलीट्स ही नहीं बल्कि आम लोगों का भी क्योंकि हम सभी को एक साथ होने की जरूरत है और हम सभी को एक-दूसरे की सपॉर्ट की जरूरत है।'

Ruby Saini
  • May 13 2020 12:39PM

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सभी सितारे गरीबों की मदद के लिए हर सम्भवत् प्रयास कर रहे है। संपूर्ण मानवता संकट की घंड़ी का सामना कर रही है। इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड की सुपर स्टार्स उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए 5 करोड़ रुपए का आर्थिक सहयोग किया है। उर्वशी ने कहा कि कोई भी दान छोटा नहीं होता है। 


बता दे कि हाल ही में उर्वशी रौतेला ने कोरोना वॉरियर्स की मदद करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑनलाइन डांस क्लास शुरु की है। इसके द्वारा 18 करोड़ लोगों को जोड़कर उर्वशी ने 5 करोड़ रुपए जुटाए हैं। डांस सेशन से एकत्र किए गए पैसो से उन्होंने क्राई फाउंडेशन और स्वदेश फाउंडेशन की सहायता की जो इन दिनों कोरोना के फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए काम कर रहे हैं। 


उर्वशी ने कहा, 'मैं आप सभी की आभारी हूं। न केवल ऐक्टर्स, पॉलिटिशंस, म्यूजिशियंस, प्रफेशनल एथलीट्स ही नहीं बल्कि आम लोगों का भी क्योंकि हम सभी को एक साथ होने की जरूरत है और हम सभी को एक-दूसरे की सपॉर्ट की जरूरत है।'बता दे कि उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड फ़िल्म कैरियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन - रोमांच फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी। उर्वशी रौतेला 2012 में IMC मिस इंडिया का खिताब जीता था । उर्वशी रौतेला ने हनीसिंह के साथ Love Dose गाना भी किया है। 
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार