सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सावधान! लखनऊ की इस हॉट कंटेस्टेंट की वजह से बढ़ेगा बिगबॉस के घर का टेंपरेचर...

बिगबॉस के 15वें सीजन की शुरुआत रविवार से हो गई। बिग बॉस टेलीविजन पर आने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाला है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Aug 9 2021 1:43AM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
स्टार प्लस के शो 'मेरी दुर्गा' में आरती की भूमिका निभाने वाली अदाकारा आपको याद है न! अब यही छोटे परदे का जाना पहचाना चेहरा उर्फी जावेद इस बार बिग बॉस में अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं।
 
बिगबॉस के 15वें सीजन की शुरुआत रविवार से हो गई। बिग बॉस टेलीविजन पर आने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाला है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस को करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे।
 
उर्फी के ग्लैमर से बढ़ेगा बिग बॉस के घर का टेंपरेचर-
 
इस बार बिग बॉस के घर का टेंपरेचर बढ़ने वाला है क्योंकि इस प्रोग्राम में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए कंटेस्टेंट के तौर पर उर्फी जावेद आ रही हैं। उर्फी जावेद बेहद स्टाइलिश हैं। अब शो में उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस और खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरकर किस तरह फैंस को इंप्रेस करती हैं, ये देखने वाली बात होगी।

नवाबों के शहर लखनऊ में पली बढ़ी हैं उर्फी-
 
उर्फी जावेद लखनऊ में गोमतीनगर की रहने वाली हैं। उनका जन्म नवाबों के शहर में 15 अक्तूबर 1996 को हुआ था। उर्फी की उम्र भले ही 25 साल है, लेकिन उनका अंदाज कइयों पर भारी पड़ने वाला है। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा सिटी मॉन्टेसरी स्कूल से पूरी की थी। इसके बाद उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में स्नातक किया था। बता दें कि कॉलेज के पहले साल के दौरान ही इनके पिता ने अपने परिवार व घर को छोड़ दिया।जिसके बाद उर्फी ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर कम उम्र में ही परिवार की जिम्मेदारी संभाल ली और घर से निकलकर दिल्ली में कॉल सेंटर पर जॉब करने लगीं।
 

जानें छोटे पर्दे का पूरा सफर-

 
उर्फी को ऐक्‍ट‍िंग के साथ ही डांसिंग का बड़ा शौक है। यही कारण है कि वह दिल्ली से मुंबई ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में करियर बनाने आ गईं। उर्फी ने करियर की शुरुआत में कई बड़े ब्रैंड्स और डिजाइनर्स के लिए बतौर मॉडल रैम्‍प वॉक भी किया है।
 
इसके बाद मात्र 20 साल की उम्र में 2016 में उर्फी को सोनी टीवी के 'बड़े भैया की दुल्हनिया' कार्यक्रम में अवनि पंत का रोल मिल गया, बस यहीं से उर्फी ने छोटे पर्दे पर नए आयाम गढ़ने शुरू कर दिए। 2016 से 2017 तक उन्होंने स्टार प्लस के 'चंद्र नंदिनी' में छाया का रोल किया। इसके बाद उन्होंने स्टार प्लस के 'मेरी दुर्गा' में आरती की भूमिका निभाई।
 
साल 2018 में उर्फी जावेद सब टीवी के सीरियल 'सात फेरों की हेरा फेरी' में कामिनी जोशी, कलर्स टीवी के 'बेपनाह' सीरियल में बेला कपूर, स्टार भारत के 'जीजी मां' कार्यक्रम में पियाली और एंड टीवी के 'डायन' सीरियल में नंदिनी की भूमिका में नजर आईं।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार