सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हिंदू धर्म सेना का धर्म परिवर्तन को लेकर कैंट थाने में हंगामा,

धर्म सेना का आरोप मुस्लिम से हिंदू हुई युवती पर पुनः मुस्लिम धर्म अपनाने बनाया जा रहा दबाव,पैसों और नौकरी का भी प्रलोभन।

Jitendra
  • Feb 21 2021 8:13PM
हिन्दू धर्मसेना के कार्यकर्ताओ ने आज दोपहर को कैन्ट थाने पहुंच जमकर प्रदर्शन व नारेबाजी कर कैन्ट थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन सौपा । धर्म सेना का आरोप है कि सदर बुचडी निवासी रोशनी राजपूत नामक युवती ने 13 वर्ष पूर्व एक हिन्दू युवक मनोज राजपूत से प्रेम विवाह कर मुस्लिम धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लिया था व हिन्दू रीति रिवाज से ही देवी देवताओं की पूजा पाठ कर प्राइवेट काम करके अपना जीवन यापन कर रही थी ,मनोज भी प्राइवेट जॉब करता था, लगभग साल भर पहले उन लोगो ने अपने घर के खाली पड़े हिस्से में आर्थिक आय के लिए सायरबानो नाम कि एक मुस्लिम महिला को किराए पर दे दिया उस महिला के पति के निधन हो जाने के बाद वह मुस्लिम महिला अपने 3 बच्चो के साथ रहने लगी। वह कैन्ट बोर्ड में सिक्योरिटी गार्ड की नोकरी करती थी कुछ दिनों से सायरबानो पूरे परिवार के ऊपर धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बनने का दबाब डालने लगी वह झगड़ालू किस्म की महिला थी वह उन्हें प्रलोभन भी देती थी कि में तुम लोगो को धर्मपरिवर्तन कर मुसलमान बनने पर 2 लाख रुपये भी मस्जिद से दिलवाऊंगी व केंट बोर्ड में दोनों की नोकरी भी लगवा दूंगी नही तो वह अपनी थाने में पहुँच का हवाला देकर झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दे रही थी तंग आकर रोशनी राजपूत ने हिन्दू धर्मसेना के थाने पहुचकर कर शिकायत दर्ज़ करवाई । ज्ञापन सौंपते समय योगेश अग्रवाल,शिवसेना के कन्हैया तिवारी,आशीष प्रजापति, नीरज राजपूत,अरविंद बाबा,अविनास सुखदान,दीपक रजक,चिराग साहनी,शिवा विश्वकर्मा, शिवनंदन पटेल,शानू शुक्रवारे,जयदीप छपेल उपस्थित रहे ।थाना प्रभारी ने जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया ।

 

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करे

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार