सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लंबी कूद में उपकार गुर्जर ने जीता गोल्ड मेडल- राज्य स्तरीय 66वीं एथलेटिक्स प्रतियोगिता में रचा इतिहास

जयपुर जिले के शाहपुरा में चल रही राज्य स्तरीय 66वीं एथलेटिक्स खेलकूद प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में उपकार गुजरने लंबी कूद में शानदार प्रदर्शन किया है और गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है।उपकार ने गोल्ड मेडल जीतकर टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे करौली जिले का नाम रोशन किया है।

आशीष व्यास
  • Jan 14 2023 11:28AM
जयपुर जिले के शाहपुरा में चल रही राज्य स्तरीय 66वीं एथलेटिक्स खेलकूद प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में उपकार गुजरने लंबी कूद में शानदार प्रदर्शन किया है और गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है।उपकार ने गोल्ड मेडल जीतकर टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे करौली जिले का नाम रोशन किया है। 17 वर्षीय लंबी कूद प्रतियोगिता में जीता मेडल फिजिकल टीचर गौरव राजावत व जगमोहन मीणा ने बताया कि जयपुर के शाहपुरा में चल रही 66वीं राज्य स्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में छात्र वर्ग 17 वर्ष लंबी कूद प्रतियोगिता में राज्य के उच्च माध्यमिक विद्यालय मेंडे का पुरा नादौती के छात्र उपकार गुर्जर ने गोल्ड पदक प्राप्त किया है। जयपुर में आयोजित एथलेटिक्स खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने गई टीम 11 जनवरी से कोच गोवर्धन चौधरी के नेतृत्व में शाहपुरा में करौली जिले का प्रतिनिधित्व कर रही है। इस दौरान परिवार सहित लोगों में खुशी का माहौल है, कोच गोवर्धन चौधरी ने बताया कि उपकार लंबी कूद में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करता है और इसी का नतीजा है कि उसने शाहपुरा में चल रही प्रतियोगिता में लंबी कूद में शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल जीता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार