सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

6 नए बस स्टेशनों के साथ यूपी को मिली 25 नई बसे.. कोरोना काल में यूपी परिवहन निगम के काम की सीएम योगी ने मुक्तकंठ से की सराहना..

कोरोना संकट के बीच यूपी राज्य परिवहन निगम के काम की सीएम ने मुक्तकंठ से की प्रशंसा, कोरोना क्राइसिस से निपटने में परिवहन निगम का बड़ा योगदान - सीएम योगी

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 16 2020 2:13PM

(इनपुट - संदीप मिश्रा, लखनऊ)

राज्य परिवहन को और सुगम बनाने की दृष्टि से उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम के 6 नए बस अड्डों का लोकार्पण आज मुख्यमंत्री ने वीडियोकॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास से 25 नई बसों को हरी झंडी भी दिखाई। 25 नई बसें चलने के बाद खास तौर पूर्वांचल रूट पर जाने वाले यात्रियों के लिए सुविधा बढ़ेगी। जो नई बसें चलाई गई हैं, उनमें 15 साधारण और 10 जनरथ बसें हैं. ज्यादातर बसें गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, बाराबंकी, अयोध्या, बस्ती, गोरखपुर, आज़मगढ़, अम्बेडकरनगर, खलीलाबाद समेत पूर्वांचल ने अन्य क्षेत्रों के लिए चलेंगी साथ ही जिन नए बस स्टेशन का उद्घाटन हुआ है, उनमें लखनऊ का नव निर्मित अवध बस स्टेशन, चित्रकूट नैमिषारण्य, डिबाई रुधौली और गोण्डा का मनकापुर बस स्टेशन शामिल हैं। इसके अलावा 7 और नए बस स्टेशनों का शिलान्यास भी किया गया। इस मौके पर सीएम ने इसको प्रदेश के एक बड़ी सौगात बताया। सीएम ने कहा कि नई बसों और स्टेशन बढ़ने से लखनऊ के बस अड्डों पर बढ़ रहा यात्रियों का दबाव भी कम होगा।

सीएम ने परिवहन निगम के काम की सराहना - 

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम के कार्यों की प्रशंसा करी। सीएम योगी ने कहा कि कोरोनावायरस के बीच यूपी परिवहन निगम ने जिस तरीके से काम किया उसने यूपी को इतने बड़े संकट से उबारने में काफी मदद करी। प्रवासी श्रमिकों और कामगारों को उत्तर प्रदेश में सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचाने में यूपी परिवहन निगम ने बड़ी भूमिका निभाई है जिसके चलते यूपी की मानव संपदा सुरक्षित घरो तक पहुँची।

एमडी राजशेखर ने निभाई बड़ी भूमिका - 

कोरोना संकट के बीच जब प्रवासी श्रमिकों और कामगारो का पलायन शुरू हुआ तब उत्तर प्रदेश के सामने सबसे बड़ी समस्या यही थी कि उनको सुरक्षित उनके घरों तक कैसे पहुंचाया जाए इस बात का जिम्मा संभाला यूपी परिवहन निगम के एमडी राजशेखर ने... जिन्होंने दिन रात काम करके परिवहन निगम सरकार के बीच में बेहतर समन्वय स्थापित किया जिसके चलते लाखो लोग सुरक्षित अपने घर तक पहुंचे।

 

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार