सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डिप्टी जेलर त्यागी जी की हत्या कर के वर्षों से भाग रहे मुख्तार अंसारी के गुर्गे वकील और अमज़द UP पुलिस से मुठभेड़ में ढेर

स्वर्ग में बैठे अनिल त्यागी जी की आत्मा आज मुस्कराई होगी.

Rahul Pandey
  • Mar 4 2021 8:14AM

निश्चित रूप से स्वर्ग में बैठे डिप्टी जेलर अनिल त्यागी जी की आत्मा उस समय मुस्कुरा उठी होगी जब उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ अर्थात स्पेशल टास्क फोर्स ने एक दशक पहले उनकी हत्या के गुनहगार अमजद और वकील को एक मुठभेड़ में मार गिराया। या मुझ में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हुई।

बताया यह जा रहा है कि यह दोनों कुख्यात शूटर दुर्दांत माफिया और पंजाब की जेल में यह न केन प्रकारेण रह रहे मुख्तार अंसारी के आदमी थे। प्रतिद्वंदिता में इन्होंने किसी समय डिप्टी जेलर जैसे बड़े पद पर बैठे अधिकारी को मार डाला था।

बताया जा रहा है कि हमने सामने की मुठभेड़ हुई और पुलिस ने ने सरेंडर करने को कहा पर यह दोनों किसी भी हाल में पुलिस के आगे सरेंडर करने को तैयार नहीं हुए और उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी जारी रखी।

आखिरकार पुलिस की जवाबी कार्यवाही में वकील और अमजद अपने अंजाम को पहुंच गए। इन दोनों की ढेर होने के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में अमन और चैन पसंद करने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई है और सभी स्पेशल टास्क फोर्स अर्थात एसटीएफ की मुक्त कंठ से प्रशंसा कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Good News....

  • Guest
  • Mar 4 2021 8:34:23:623AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार