सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी के नए चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा ने ग्रहण किया पदभार

मिश्रा जी बोलते हुए कहा की प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में काफी आगे बढ़ रहा है। मैं मोदी जी को योगी जी को धन्यवाद देता हूं की हमारे अपने प्रदेश का मुख्य सचिव नामित किया

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 30 2021 8:22PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
रिटायरमेंट से एक दिन पहले सेवा विस्तार पाने वाले 1984 बेंच के वरिष्ठ आईएएस आधिकारी दुर्गा शंकर मिश्रा ने लोक भवन स्थित मुख्य सचिव कार्यालय में पदभार ग्रहण किया। उसके बाद प्रेस को संबोधित करते हुए कहा की हमारी पहली पोस्टिंग एसडीएम से शुरू होकर और सीडीओ और उसके बाद कई जनपदों के डीएम भी रहा ।
 
उसके बाद कानपुर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष भी रहा और प्रधानमंत्री जी के ड्रीम प्रोजेक्ट के ऊपर भी काम किया जैसे स्मार्टसिटी,अमृत,योजना पीएम आवास स्वनिधि जैसी कई अहम महत्वकांक्षी परियोजनाए में अपनी अहम भूमिका निभा चुके है।
 
आपको बता दे की मिश्रा जी बोलते हुए कहा की प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश में काफी आगे बढ़ रहा है। मैं मोदी जी को योगी जी को धन्यवाद देता हूं की हमारे अपने प्रदेश का मुख्य सचिव नामित किया ।प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहकर काम करूगा ।सरकार की महत्वकांक्षी योजनाएं को तत्काल प्रभाव से कराने के लिए अधिकारियो के साथ सभी योजनाएं का समय समय पर फीडबैक लेते रहेंगे । हम आपस में बैठने के लिए नहीं बल्कि जनपदों में जा करके जमीनी हकीकत को देखते हुए काम करेंगे। इस समय पूरे देश से सबसे ज्यादा गरीबों को आवास देने में प्रदेश नंबर वन है और पूरे देश में 30 स्मार्ट सिटी में से 10 स्मार्ट सिटी उत्तर प्रदेश को मिली है 100% ओडीएफ हुआ है। कोविड-19 वैक्सीनेशन ने भी प्रदेश नंबर 1 स्थिति में है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार