सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी में कोरोना कर्फ्यू (लॉक डाउन) की समय सीमा बढ़ी.. 10 मई (सोमवार) सुबह 7 बजे तक लागू रहेगी पाबंदियां..

यूपी सरकार ने कोरोना कर्फ्यू की समय सीमा बढ़ा दी है अब सोमवार सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू की पाबंदियां लागू रहेगी।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 5 2021 12:31PM

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना कर्फ्यू की समय सीमा बढ़ा दी है। अब 10 मई सोमवार सुबह 7:00 बजे तक कोरोना कर्फ्यू की पाबंदियां लागू रहेंगी। पहले यह पाबंदियां गुरुवार सुबह 7:00 बजे तक लागू थी। सरकार ने इसके साथ ही अलग-अलग श्रेणियों में ई-पास जारी करने की व्यवस्था भी चालू कर दी है जिसमें औद्योगिक गतिविधियों से जुड़े हुए लोग, आपातकालीन सेवाओं में लगे हुए लोग, संचार माध्यमों से जुड़े लोग, मीडिया में काम करने वाले कर्मचारियों व कुछ अन्य को आवागमन के लिए छूट होगी लेकिन उनको भी इसके लिए ई-पास लेना अनिवार्य होगा।

सरकार धीरे धीरे कर्फ्यू के टाइम में बढ़ोतरी भी कर रही है और पाबंदियों को सख्ती से लागू करने की दिशा में भी काम कर रही है। कोरोना कर्फ्यू लगने के बाद उत्तर प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आई है लिहाजा सरकार इसकी समय सीमा को बढ़ा रही है। सरकार के प्रतिनिधियों ने साफ किया है कि कोरोना कर्फ्यू के समय का उपयोग मेडिकल के बुनियादी ढांचे को और मजबूत करने के साथ ही सैनिटाइजेशन के काम को युद्ध स्तर पर करने में किया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार