सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बांग्लादेशियों, रोहिंग्याओं को हिंदू बताकर भारत लाता था आरोपी, यूपी ATS ने किया गिरफ्तार

बंग्लादेशी रोहिंग्यो को अवैध तरीके से भारत मे ला फर्जी दस्तावेजों से विदेश भेजने के गिरोह का है सक्रिय सदस्य। आरोपी के पास से बड़ी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, आईडी व मोहरे बरामद।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 17 2021 11:05PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
यूपी एटीएस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बांग्लादेशी नागरिकों और रोहिंग्या को हिंदू बताकर भारत लाने और विदेश भेजने वाले गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रतन पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था।
 
ये हुआ बरामद-
 
रतन मंडल के पास से यूपी एसटीएस को भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, फेक आईडी और सरकारी विभागों की मोहरें बरामद हुईं हैं। भारत में मानव तस्करी करने वालों पर यूपी एटीएस की कार्यवाई जारी है। इसी क्रम में आज एजेंसी ने इस गिरोह के एक और सदस्य रतन मंडल को गिरफ्तार किया है।
 
बनाता था हिंदू नाम से फर्जी आईडी-
 
रतन मंडल पर आरोप है कि वह बॉर्डर पार से आने वाले बांग्लादेशी व रोहिंग्या लोगों का हिंदू नाम से फर्जी आईडी बनाता था। उन्हें पनाह देता था और उन्हें विदेश तक भेज दिया करता था। बीते 15 दिसंबर को यूपी एटीएस के हत्थे चढ़े इस गिरोह का मुख्य सदस्य कयूम सिकंदर भी पकड़ा जा चुका है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार