सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : यूपी सीएम का सपा मुखिया पर हमला....कहा - सपा अब भी तमंचावादी मानसिकता से उबर नही पाई है

मुख्यमंत्री ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में वंशवाद और परिवारवाद की प्रवृत्ति शासन कर रही थी । भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2017 में जो संकल्पपत्र जारी किया था उसमें राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास मुद्दा बनाया था।

Shanti Kumari
  • Jan 20 2022 10:37AM

पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर पार्टियाँ पूरी तैयारियों में है लेकिन इसके साथ ही विपक्षी दलों आपस में एक दुसरे पर व्यंगों का बाण छोड़ने का सिलसिला भी जारी है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अब भी आपराधिक, माफियावादी और तमंचावादी मानसिकता से उबर नही पाई है। उन्होंने कहा कि दंगाइयों और अपराधियों को टिकट देकर सपा प्रदेश में फिर से 2017 से पहले वाला माहौल बनाने की कोशिश में है। लेकिन जनता एक बार फिर इसे स्वीकार नही करेगी।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में वंशवाद और परिवारवाद की प्रवृत्ति शासन कर रही थी । भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2017 में जो संकल्पपत्र जारी किया था उसमें राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास मुद्दा बनाया था। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में उनकी सरकार ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल दिया जो खत्म नही होने दिया जाएगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने के सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि  चुनाव सबको लड़ना चाहिए, चुनाव में उतरने का सबको अधिकार है। उन्होंने कहा कि हमारी भी कामना है कि वो पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी बनें। उन्होंने कहा कि लेकिन एक बात स्पष्ट हो गई है सपा पहली सूची जारी करने के बाद कि बैकफुट पर है।

दूसरी सूची जारी करने से डर रही है, दूसरी सूची जारी करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर के  दंगाइयों और कैराना पलायन के जिम्मेदार लोगों को टिकट दिया है। उनके पास इसका की जवाब नहीं है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार