सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : "चोर की दाढ़ी में तिनका"?....अब्दुला आजम को अपने ही सुरक्षाकर्मियों पर नहीं रहा भरोसा

आजम खान के बेटे और स्वार सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम ने कहा है कि उनकी सुरक्षा में जो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, उनपर उन्हें भरोसा नहीं है। उन्होंने यह भी आशंका जताई है कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ही उन्हें गोली मार सकता है।

Shanti Kumari
  • Jan 28 2022 5:11PM

कहा जाता है कि लोग ज्यादातर अपनी बिरादरी या अपने जैसे लोगों का समर्थन या साथ देना पसंद करते है। और आजम खान जिसपर सैकड़ों मुक़दमे चल रहे है, जो अभी भी जेल में है, वहीँ आजम खान के बेटे अब्दुला आजम खान जो हाल में ही जेल से बाहर आया है। ऐसे लोगों को समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट देना कहाँ इशारा करता है ये आप भी अच्छे से समझ रहे है। खैर हम आपको बता दें कि आजम खान का बेटा अब्दुल्ला जिसे समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया है और अपना उम्मीदवार बनाया है उसी अब्दुला को अपनी सुरक्षाकर्मियों से ही डर सत्ता रहा है

आप भी सोच रहे होंगे की किस बात का डर। तो अपने एक कहावत सुनी होगी...."चोर की दाढ़ी में तिनका" तो शायद ये कहा जा सकता है कि अब्दुला आजम को अपनी करतूतों का डर सता रहा है। स्वार सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम ने मीडिया से बातचीत के दौरान अजीबों गरीब बात कही है जिसे सुन आप भी सोचेंगे कि जिस इंसान को अपने सुरक्षाकर्मियों पर भरोसा नहीं है उस पर जनता कैसे भरोसा कर सकती है ?

दरअसल, आजम खान के बेटे और स्वार सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार अब्दुल्ला आजम ने कहा है कि उनकी सुरक्षा में जो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, उनपर उन्हें भरोसा नहीं है। उन्होंने यह भी आशंका जताई है कि सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ही उन्हें गोली मार सकता है। हाल ही में सीतापुर जेल से जमानत पर निकले अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उनकी सुरक्षा उनके मालिक के भरोसे है।

अब्दुल्ला आजम ने मीडिया से कहा, ''आपके साथ अधिकारी हैं, आपके साथ पुलिस है, दो-दो सरकारें हैं। मैं तो अकेला हूं, मेरे साथ तो कोई भी नहीं है। मेरे साथ तो जो पुलिसवाले चल रहे हैं, उनपर ही भरोसा नहीं है, कि वही किसी चीज में रख दें, वही गोली मार दें, मैं तो अकेला हूं। मेरी सुरक्षा बस मेरा मालिक करता है, इसके अलावा जो मेरे साथ लोग रहते हैं, वे करते हैं। मुझे किसी की सुरक्षा नहीं चाहिए।''

आपके साथ जो सुरक्षाकर्मी हैं उनसे खतरा है आपको? यह पूछे जाने पर अब्दुल्ला ने कहा, ''उन्हें मेरी सुरक्षा के लिए नहीं, मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं, कि मैं कब कहां हू और किससे मिल रहा हूं। वे मेरी सुरक्षा के लिए नहीं लगाए गए हैं, यह सूचना देने के लिए लगाए गए हैं कि कब किससे मिल रहा हूं।''

अब्दुल्ला आजम को सपा ने स्वार सीट से उम्मीदवार बनाया है। वह 2017 में भी इस सीट से चुनाव जीते थे, लेकिन डेट ऑफ बर्थ गलत पाए जाने की वजह से बाद में उनकी विधायकी चली गई थी। इस बार भी सपा को उनका नामांकन खारिज होने की आशंका है, इसलिए आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा के नाम से भी पर्चा लिया गया है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार