सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : पीएम मोदी से जनता ही नहीं विपक्षी भी है प्रभावित! बीजेपी ज्वाइन करने के बाद जानिए क्या बोले सपा विधायक सुभाष राय

सुभाष राय लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे. उनकी नाराजगी देखते हुए पार्टी ने उन्हें पांच महीने बाद होने वाले चुनाव में एमएलसी बनाने का भरोसा भी दिया था, लेकिन सुभाष इस बात से भी खुश नहीं थे. वो जलालपुर से टिकट कटने के बाद से ही पार्टी से बेहद खफा चल रहे थे. सुभाष सपा जिलाध्यक्ष का पद स्वीकार करने से भी इंकार कर चुके थे.

Shanti Kumari
  • Jan 24 2022 2:49PM

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक दल से दूसरे दल में जाने का सिलसिला तेजी से चल रहा है. इसी बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को एक और झटका लगा है. खबर आ रही है कि जलालपुर से सपा विधायक सुभाष राय (Subhash Rai) ने पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है.उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में सुभाष राय ने बीजेपी का ज्वाइन कर ली है. सुभाष राय ने कहा कि वो पीएम मोदी और सीएम योगी की विचारधारा से काफी प्रभावित हुए हैं, जिसके बाद वो बीजेपी में शामिल हुए. 

दरअसल सुभाष राय लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे. उनकी नाराजगी देखते हुए पार्टी ने उन्हें पांच महीने बाद होने वाले चुनाव में एमएलसी बनाने का भरोसा भी दिया था, लेकिन सुभाष इस बात से भी खुश नहीं थे. वो जलालपुर से टिकट कटने के बाद से ही पार्टी से बेहद खफा चल रहे थे. सुभाष सपा जिलाध्यक्ष का पद स्वीकार करने से भी इंकार कर चुके थे.

दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में सुभाष राय को बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद थे. स्वतंत्र देव ने सुभाष राय को बीजेपी को अंगवस्त्र पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका बीजेपी में स्वागत किया. स्वतंत्र देव ने कहा कि सुभाष राय पहले भी बीजेपी में रह चुके हैं. वो डॉ दिनेश शर्मा के साथ बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारी थे. ये उनकी घर वापसी है.

यूपी में जिस तरह से कानून का राज चल रहा है और राष्ट्रवाद की बया चल रही है उसे देखते हुए वो पार्टी में शामिल हुए हैं. स्वतंत्र देव ने कहा कि सुभाष राय के आने से अंबेडकर नगर क्षेत्र और अवध क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को मजबूती मिलेगी. इस इलाके पर उनका काफी प्रभाव रहा है.वो यहां पर सालों से दलितों और पिछड़ों के लिए काम करते आ रहे हैं.

स्वतंत्र देव ने ये भी कहा कि सुभाष राय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के विचारों से प्रभावित हैं, और बीजेपी में शामिल हुए. समाजवादी पार्टी के लिए ये तीसरा बड़ा झटका है. इनसे पहले मुलायम की बहू अपर्णा यादव और उनके साढ़ू भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार