सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : आज कैराना चुनाव प्रचार का शंखनाद करने जाएंगे गृह मंत्री शाह.....पलायन फिर बनेगा मुद्दा ?

अमित शाह कैराना में सपा सरकार में पलायन कर गए और बाद में लौटकर आए व्यापारियों व परिवारों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद गृह मंत्री बागपत और शामली जिले के पार्टी के प्रत्याशियों और नेताओं को जीत का मंत्र देंगे।

Shanti Kumari
  • Jan 22 2022 9:52AM

विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) पहली बार उत्तर प्रदेश में किसी राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। अमित शाह शनिवार को पश्चिमी यूपी के कैराना जिले का दौरा करेंगे। चुनाव से 19 दिन पहले अमित शाह शामली जिले के कैराना विधानसभा सीट से चुनाव प्रचार का शंखनाद करने जा रहे हैं। केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार को कैराना से भाजपा के चुनाव अभियान की शुरू कर रहे हैं।

अमित शाह कैराना में सपा सरकार में पलायन कर गए और बाद में लौटकर आए व्यापारियों व परिवारों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद गृह मंत्री बागपत और शामली जिले के पार्टी के प्रत्याशियों और नेताओं को जीत का मंत्र देंगे। गृह मंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। इससे साफ हो रहा है कि भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव में कैराना पलायन मुद्दे को इस बार भी प्रमुखता से उठाने जा रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर ने बताया कि गृहमंत्री कैराना में मोहल्ला गुंबद स्थित 70 साल पुरानी दुकान साधु स्वीट्स पर पहुंचेंगे और वहां पर वर्ष 2014 में बदमाशों के भय से पलायन करने के बाद भाजपा सरकार में वापस लौटे साधु स्वीट्स के मालिक राकेश गर्ग व अन्य चार-पांच परिवारों से मुलाकात करेंगे।  शुक्रवार को पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष व विवेक प्रेमी सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने दुकान मालिक राकेश गर्ग के साथ दुकान की ऊपरी मंजिल पर पहुंचकर व्यवस्था परखी और गृहमंत्री के रूट का भी बाजारों में पहुंचकर निरीक्षण किया।

 

करीब 70 साल पुरानी दुकान साधु स्वीट्स का कैराना और आसपास में काफी नाम रहा है। इसके मालिक राकेश गर्ग ने बताया कि कैराना के मोहल्ला गुबंद में उनके नाना साधुराम रहते थे। वह बचपन में उनके पास आ गए थे। उनकी एक दुकान मोहल्ला गुंबद में और दूसरी  नवाब मार्किट में थी। वर्ष 2014 में नवाब मार्किट में दुकान के बाहर बदमाशों ने 20 लाख रुपये रंगदारी देने की चिट्ठी डाली थी, जिसके बाद वह अपने परिवार को लेकर अंबाला चले गए थे। 2016 में वह वापस कैराना आ गए थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार