सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : यूपी में चुनावी दौरे हुए तेज....आज लखनऊ बस्ती में जेपी नड्डा ने किया जनसभा को सम्बोधित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बस्ती में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किए इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि इन्होंने यूपी के लोगों को जाति और धर्म के आधार पर बांट दिया।

Shanti Kumari
  • Jan 3 2022 3:07PM

इस साल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां राज्यों में जोर-शोर से चल रही है। वही, उत्तर प्रदेश की बात करें तो  तैयारियों में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री भी पसीने बहा रहे है। कहीं गृह मंत्री अमित शाह रैलियां किए जा रहे है तो कहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा अपना गला सूखा रहे है। 403 विधानसभा सीट वाले इस प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीँ जन विश्वास यात्रा को सम्बोधित करते हुए राजनीतिक बयानबाजी से नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे। चुनावी वादों की भी बौछार होने लगी है। धरना-प्रदर्शन भी खूब होने लगे हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जेपी नड्डा आज यूपी के दौरे पर है। यहां वह पहले बस्ती में जनसभा को संबोधित किए। वही, इसके बाद शाम 3:30 बजे लखनऊ में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बस्ती में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किए इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। कहा कि इन्होंने यूपी के लोगों को जाति और धर्म के आधार पर बांट दिया। सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाया। आजकल ये लोग बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं। मैं अखिलेश जी से पूछना चाहता हूं कि ये बताएं कि मुख्यमंत्री रहते हुए इन्होंने क्या किया? 

नड्डा ने कहा कि ये लोग भले ही लोगों को जाति और धर्म में बांटकर राजनीति करते हैं, लेकिन भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति के तहत काम करती है। हमने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना, आवास योजना समेत तमाम योजनाओं का लाभ किसी का जाति और धर्म देखकर नहीं दिया। 




सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार