सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022 : सीएम योगी आज रहेंगे अलीगढ और बुलंदशहर दौरे पर...कोरोना को लेकर करेंगे समीक्षा

यूपी विधानसभा चुनाव का आगाज होने के बाद शनिवार को पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ आ रहे हैं. वह दीनदयाल अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही कोरोना पर काबू करने को लेकर की जा रही कार्यवाही की समीक्षा करेंगे. दिल्ली जीटी रोड स्थित रघुनाथ फार्म्स में भाजपा व शहर के प्रबुद्धजनों के साथ बैठक करेंगे.

Shanti Kumari
  • Jan 22 2022 11:23AM

कोरोना संकट के बीच पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी अभियान अब जोर पकड़ता जा रहा है. जिन-जिन जगहों पर वोट डाले जाने वाले हैं वहां के लिए उम्मीदवारों का ऐलान हो चुका है, नामाकंन दाखिल करने की प्रक्रिया जारी है. चुनावी रैलियों पर रोक है तो राजनीतिक दल वर्चुअल तौर पर रैली कर रहे हैं या फिर घर-घर जाकर अपना अभियान चला रहे हैं.

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव का आगाज होने के बाद शनिवार को पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ आ रहे हैं. वह दीनदयाल अस्पताल का निरीक्षण करने के साथ ही कोरोना पर काबू करने को लेकर की जा रही कार्यवाही की समीक्षा करेंगे. दिल्ली जीटी रोड स्थित रघुनाथ फार्म्स में भाजपा व शहर के प्रबुद्धजनों के साथ बैठक करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ जाएंगे. वह डीडीयू अस्पताल में कोविड-19 प्रबंधन का निरीक्षण करेंगे और स्वास्थ्य एवं प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. सीएम योगी चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिए पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे. इसके बाद वह बुलंदशहर के लिए रवाना हो जाएंगे.


सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने बताया कि सीएम का हैलीकॉप्टर रामघाट रोड स्थित पीएसी 38वीं बटालियन में  करीब सुबह 11 बजे उतरेगा. यहां से सीधे दीनदयाल अस्पताल का निरीक्षण करने जाएंगे. यहां कोरोना की रोकथाम को लेकर की जा रही कार्यवाही देखेंगे. भाजपा महानगर उपाध्यक्ष संजय गोयल ने बताया कि सीएम यहां से सड़क मार्ग द्वारा रघुनाथ फार्म्स पहुंचेंगे.

गोयल ने बताया कि सीएम यहां शहर के 150 प्रमुख उद्योगपित, प्रोफेसर, डाक्टरों व प्रबुद्धजनों संग संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम में सांसद, शहर व कोल विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे. सीएम संवाद के बाद शहर विधानसभा क्षेत्र के अर्न्तगत आने वाले सुरक्षा बिहार में डोर टू डोर चुनाव प्रचार भी करने जाएंगे.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार