सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

UP: BJP विधायक देवेंद्र प्रताप का निधन, कुछ दिन पूर्व हुई थी पत्नी की मौत..

उत्तर प्रदेश में कासगंज की अमांपुर सीट से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्हें उपचार के लिए परिजन अमांपुर से सीधे एटा के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • May 31 2021 9:13AM

उत्तर प्रदेश में कासगंज की अमांपुर सीट से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्हें उपचार के लिए परिजन अमांपुर से सीधे एटा के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। विधायक की मौत की खबर के बाद भाजपा नेताओं का अस्पताल में जमावड़ा लग गया। 

क्षेत्र में निकलने की थी तैयारी तभी पड़ा हार्ट अटैक - 

परिजनों के मुताबिक सुबह करीब 7 बजे वो अपने आवास से क्षेत्र में जाने की तैयारी कर रहे थे तभी उनकी तबियत बिगड़ी वो जैसे कुर्सी पर बैठे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया। उनकी हालत देख परिजन उन्हें लेकर तत्काल अमांपुर से एटा सरकारी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों चेकअप कर मृत घोषित कर दिया। 

CM योगी ने फोन पर की बात, व्यक्त किया शोक -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवेंद्र प्रताप सिंह के परिजनों से फोन पर बात की और उनके प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी से फोन पर पूरी जानकारी ली।

पत्नी का कोरोना से हुआ था निधन - 

कुछ दिन पहले ही कासगंज सदर से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी। कोरोना संक्रमित होने के बाद बीजेपी विधायक की पत्नी का घर पर ही इलाज चल रहा था। हालात खराब होने पर उन्हें आगरा ले जाया गया था जहाँ 17 मई को उनका निधन हो गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार