सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने निर्माणाधीन राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान हेतु रथ यात्रा शुरू की

यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट जन जागरण हेतु पहुंचेगा गली-गली

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Feb 18 2021 9:26PM
निर्माणाधीन राम मंदिर में आम नागरिकों के लिए सहयोग लेने हेतु यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने चार दिवसीय ‘निधि समर्पण अभियान‘ के तहत जन जागरण रथ यात्रा शुरू की। फ्रंट के अन्तर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जयभगवान गोयल जी ने नारियल फोड़कर और भगवा ध्वज दिखाकर शाहदरा मुख्य चैक से यात्रा का शुभारंभ किया। रथ यात्रा के माध्यम से उत्तर पूर्वी दिल्ली की सभी 8 विधानसभा क्षेत्रों में जन जन तक पहुंच कर फ्रंट मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग देने का आग्रह कर रहा है। रथयात्रा अंत में पूर्वी दिल्ली के शाहदरा और गांधीनगर विधानसभा क्षेत्रों का भी दौरा करेगी।
श्री जय भगवान गोयल ने इस अवसर पर कहा कि राम मंदिर एक मंदिर नहीं बल्कि राष्ट्रीय धरोहर बन रहा है। प्रभु राम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए सहयोग करने का हमें सौभाग्य प्राप्त हुआ है। परस्पर सहयोग ही जीवन का मूल मंत्र है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात यह है कि जो लोग मंदिर निर्माण में सहयोग नहीं दे रहे वही धन इकट्ठा करने पर उंगली उठा रहे हैं। आम लोग पूरी आस्था एवं श्रद्धा से सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि डोर टू डोर धन संग्रह में सभी धर्म जाति के लोग अपना अंशदान दे रहे हैं। अनेक स्थानों पर आम जनता का अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है। फ्रंट के क्षेत्रीय पदाधिकारी अपने कार्यकर्ताओं सहित निधि समर्पण अभियान जन जागरण रथ यात्रा का स्वागत करने और आम नागरिकों से सहयोग प्राप्त करने के लिए पूरी कार्य निष्ठा से कार्य कर रहे हैं। आज शाहदरा मुख्य चैक से आरंभ हुई रथ यात्रा केशव चैक वेलकम होते हुए सीलमपुर पहुंची जहां सर्व श्री धर्मेंद्र बेदी, इन्द्रपाल सिंह, रमाकांत शर्मा, अवध कुमार, शिव कुमार शर्मा, राहुल मनचन्दा, शंकर लाल अग्रवाल, योगेन्द्र ठाकूर, विकास ठाकूर, पूजा शर्मा, सुमन, आशा ठाकूर आदि ने रथ यात्रा का स्वागत किया।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

Jai Jai Shri Ram.Sitaram Sitaram Sitaram Jai Sitaram.we welcome Janjagraran Rath Yatra and United Hindu Front.Jai Hind.

  • Guest
  • Feb 19 2021 6:58:00:100AM

Jai Jai Shri Ram.Sitaram Sitaram Sitaram Jai Sitaram.we welcome Janjagraran Rath Yatra and United Hindu Front.Jai Hind.

  • Guest
  • Feb 19 2021 6:57:59:523AM

Jai Jai Shri Ram.Sitaram Sitaram Sitaram Jai Sitaram.we welcome Janjagraran Rath Yatra and United Hindu Front.Jai Hind.

  • Guest
  • Feb 19 2021 6:57:59:390AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार